पद्मश्री अवॉर्ड पाकर हैं करण जौहर गदगद, पोस्ट शेयर कर बोले- ‘पिता गौरवान्वित होंगे’

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर को दिल्ली के राष्ट्रपति भवन में आयोजित समारोह में प्रतिष्ठित पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित किया गया। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने उन्हें यह अवॉर्ड देते हुए सम्मानित किया। ऐसे में करण जौहर ने इस सम्मान को लेकर सोशल मीडिया पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने मंगलवार की सुबह, अपनी मां हीरू जौहर के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए एक भावनात्मक नोट साझा करने के लिए इंस्टाग्राम का सहारा लिया। अपने नोट में, करण जौहर ने सोमवार की शाम को अपनी जिंदगी की सबसे खूबसूरत और यादगार शाम बताया है।

पोस्ट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि ‘मुझे पता था कि मैं अपने पिता को इतना गौरवान्वित महसूस कराता।’ उनके पिता, दिवंगत निर्माता यश जौहर धर्मा प्रोडक्शंस के संस्थापक थे, जिन्होंने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं। करण ने यह भी लिखा कि वह अपनी मां हीरू जौहर को अपने साथ पाकर खुश हैं। अपनी पोस्ट में करण लिखते हैं-, ‘कल शाम के बारे में… मेरे जीवन का वास्तव में एक यादगार क्षण… मुझे पता था कि मैंने अपने पिता को इतना गौरवान्वित किया होगा और अपनी मां को अपने साथ पाकर बहुत खुश था।

और पढ़ें : राजकुमार राव करने जा रहे शादी, दस वर्षों से था दोनों का संबंध…

मेरे बच्चों ने मुझसे पूछा ‘डैडा आपने मैडल जीता है? ‘और मैंने उत्तर दिया’ हां मैंने किया मुझे आशा है कि आप भी एक दिन ऐसा करेंगे.’!! हैशटैग पद्मश्री…विनम्र और सम्मानित। धन्यवाद मनीष मल्होत्रा मेरे लिए शाम को स्टाइल करने के लिए।’ कला की दुनिया से इस साल पद्म श्री से सम्मानित अन्य कलाकारों में दिवंगत गायक एसपी बालासुब्रमण्यम शामिल थे। जिन्होंने 20 सितंबर 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। बालासुब्रमण्यम के निधन के बाद उन्हें इस अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

Ads

बता दें, फिल्म निर्माता 2017 में सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों के पिता बने थे। जिनके नाम यश और रूही हैं। करण जौहर ने अपने दोनों बच्चों के नाम अपने माता-पिता से प्रेरित रखे हैं। करण जौहर ने 1995 में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने आदित्य चोपड़ा के साथ शाहरुख खान और काजोल स्टारर दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम किया था।

इसे भी देखें : उगते सूर्य को अर्घ्य देने के साथ चार दिवसीय छठ महापर्व संपन्न

उनका डायरेक्टोरियल डेब्यू था ‘कुछ कुछ होता है।’ जिसमें काजोल, रानी मुखर्जी और शाहरुख खान लीड रोल में थे। उनका अगला निर्देशन प्रोजेक्ट ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ है जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह हैं।

Ads

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें : YouTube

This post has already been read 15074 times!

Related posts