राजकुमार राव करने जा रहे शादी, दस वर्षों से था दोनों का संबंध…

पारंपरिक अंदाज में जयपुर में होगा 3 दिवसीय विवाह आयोजन…

मुंबई। बॉलीवुड में लंबी प्रतीक्षा के बाद सितारों की शादी की खबरें आ रही हैं। अभिनेता विक्की कौशल और अभिनेत्री कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की शादी की चर्चा के बीच अभिनेता राजकुमार राव और अभिनेत्री पत्रलेखा की शादी की चर्चा भी जोरों पर है। पत्रलेखा और राजकुमार राव लंबे समय से साथ रह रहे है और अब दोनों शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, राजकुमार इस साल नवंबर में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उनकी शादी 10, 11 और 12 नवंबर को होगी। अब शादी से जुड़े कुछ अपडेट सामने आए हैं। राजकुमार और पत्रलेखा राजस्थान के जयपुर में पारंपरिक समारोह में शादी करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र का कहना है, वे जयपुर में एक पारंपरिक अंदाज में शादी कर रहे हैं। शादी के आमंत्रण अभी भी बांटे जा रहे हैं और तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। शादी में सिर्फ उनके करीबी लोग ही शामिल होंगे।

और पढ़ें : वायु प्रदुषण से नहीं बचे तो फेफड़े ही नहीं दिल भी पड़ सकता है कमजोर…

Ads

बता दें कि राजकुमार राव-पत्रलेखा पिछले 10 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। बीच में दोनों के ब्रेकअप की अफवाहें भी सामने आई थी। पत्रलेखा से साल 2018 में उनकी शादी के बारे में सवाल किया गया तब उन्होंने कहा था, ‘शादी से पहले राजकुमार राव और उनको अभी बहुत चीजों पर ध्यान देना हैं, इसलिए अभी कम से कम 6-7 सालों तक उनकी ऐसी कोई योजना नहीं है’। लेकिन अब लगता है कि दोनों ने शादी का मन बना लिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, नवंबर की 10-11-12 वो तारीखें हैं, जिसमें शादी को लेकर चर्चाएं सबसे ज्यादा तेज हैं। राजकुमार राव कभी अपनी पर्सनल लाइफ को डिस्कस नहीं करते, लेकिन पत्रलेखा को लेकर अपने प्यार का इजहार करने से भी नहीं कतराते। द कपिल शर्मा शो के दौरान राजकुमार ने बताया था कि जब वह पहली बार पत्रलेखा से मिले थे, तो उन्हें लगा था कि उनकी फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा’ के कैरेक्टर की ही तरह वह एक ‘चीप आदमी’ हैं।

Ads

उन्होंने कहा, वह मुझसे बात नहीं कर रही थी क्योंकि उसने सोचा था कि मेरे कैरेक्टर की ही तरह मैं एक चीप आदमी हूं। राजकुमार राव और पत्रलेखा के फैंस उनकी शादी की खबर सुनकर बेहद खुश हैं सोशल मीडिया पर उन्हें शादी को लेकर बधाई मिल रही हैं। वहीं बात करें राजकुमार की फिल्मों की तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘हम दो हमारे दो’ रिलीज हुई है, जिसमें वह कृति सेनन के साथ नजर आ रहे हैं।

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें : YouTube

This post has already been read 27049 times!

Related posts