आतंकवाद के खिलाफ हर लड़ाई में सरकार के साथ हैं झामुमो : हेमंत सोरेन

धनबाद। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आत्मघाती हमले के दौरान शहीद हुए सीआरपीएफ के जवानों को पूरे कोयलांचल में श्रद्धा सुमन अर्पित किये गए। झारखंड विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष अध्यक्ष हेमंत सोरेन ने भी शनिवार को धनबाद के जिला परिषद मैदान में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने पुलवामा में आतंकी घटना की घोर निंदा करते हुए कहा कि पूरा देश इस घटना से मर्माहत है। आतंकवाद और पाकिस्तान के खिलाफ लोगों में बहुत ही ज्यादा आक्रोश है। हम सभी इस घटना के विरोध में भारत सरकार द्वारा उठाये जाने वाले हर कड़े से कड़े कदम का समर्थन करते हैं। साथ ही पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ लड़ाई में झारखंड मुक्ति मोर्चा सरकार के साथ है।
झामुमो की संघर्ष यात्रा के तहत हेमंत सोरेन धनबाद के दो दिवसीय दौरे पर हैं। इसी कड़ी में आज शाम जिला परिषद मैदान में जन चौपाल का आयोजन किया गया था, लेकिन पुलवामा की आतंकी घटना के विरोध में इस कार्यक्रम को स्थगित कर श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया।
नम आंखों से शहीदों को दी श्रद्धांजलि, पाकिस्तान और आतंकवाद का पुतला फूंका
धनबाद के अलावा झरिया, सिंदरी, कतरास, निरसा समेत पूरे जिले में पुलवामा हमले के शहीदों को नम आंखों से श्रद्धांजलि दी गई। इस मौके पर पाकिस्तान और आतंकवाद का पुतला जलाया गया और सरकार से पाकिस्तान और आतंकवाद के खिलाफ आरपार की लड़ाई की मांग की गई।

This post has already been read 6636 times!

Sharing this

Related posts