जम्मू-कश्मीर : गुलाम नबी आजाद के भतीजे भाजपा में शामिल, कांग्रेस को लगा झटका

जम्मू। कांग्रेस के बागी कहलाने वाले जी 23 समूह के सदस्य और जम्मू-कश्मीर में कांग्रेस के बड़ा नेता गुलाम नबी आजाद के भतीजे ने भाजपा का दामन थाम बड़ा झटका दिया है। ज्ञात हो कि कांग्रेस के गढ़ माने जाने वाले डोडा, किश्तलाड़ और रामबन जिले में भाजपा ने बड़ी सेंधमारी करते हुए कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के भतीजे मुबशिर आजाद को पार्टी में शामिल करा लिया।

और पढ़ें : मार्च के महीने में कुल 13 दिन बैंक रहेंगे बंद…

मुबशिर आजाद ने त्रिकुटा नगर स्थित भाजपा मुख्यालय में अपने समर्थकों संग भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। जम्मू-कश्मीर भाजपा अध्यक्ष रविंदर रैना ने पूर्व विधायक दलीप परिहार और भाजपा एसटी मोर्चा के अध्यक्ष हारून चौधरी के साथ मुबशर आजाद का स्वागत किया, जो लंबे समय से कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ जुड़े हुए थे। रविंदर रैना ने मुबशर आज़ाद के साथ-साथ पार्टी में अन्य नए लोगों का स्वागत करते हुए कहा कि कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और पीडीपी जैसी पार्टियों ने सत्ता की विलासिता का आनंद लेने के अलावा कुछ नहीं समझा।

उन्होंने कहा कि यह केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार थी, जिसने यह सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त कदम उठाए कि जम्मू-कश्मीर में बुनियादी स्तर पर लोकतंत्र को मजबूत किया जाए और यहां रहने वाले हर समुदाय को अधिकार दिया जाए। उन्होंने कहा कि भाजपा नेतृत्व की नीतियों की सभी सराहना कर रहे हैं और यही कारण है कि लगभग दैनिक, सक्रिय सामाजिक और राजनीतिक हस्तियां जनता की सेवा के लिए पार्टी को गले लगाने के लिए आगे आ रही हैं।

इसे भी देखें : महिला के साथ बलात्कार, बलात्कारी नगड़ी थाना का कॉन्स्टेबल

मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए मुबशिर आज़ाद ने कहा कि वह जम्मू-कश्मीर और केंद्र में वर्तमान कांग्रेस नेतृत्व द्वारा अपने चाचा पूर्व मुख्यमंत्री गुलाम नबी आज़ाद के अपमान से बहुत आहत हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के करिश्माई नेताओं में से एक गुलाम नबी आजाद के साथ पार्टी ने जिस तरह से व्यवहार किया उससे आम जनता की भावनाओं को ठेस पहुंची है। उन्होंने जोर देकर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी ने पूर्व मुख्यमंत्री के प्रयासों को मान्यता दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के भीतर पूरी तरह से स्वार्थी अंतर्कलह है।

और पढ़ें : 1496 खराब वाशिंग मशीनों से बनाया गया 44 फुट ऊंचा पिरामिड, वर्ल्ड रिकॉर्ड

जबकि प्रधानमंत्री मोदी ने आम जनता का विश्वास हासिल किया है। इस प्रकार हम समाज और राष्ट्र के हित में प्रधानमंत्री मोदी और भाजपा के साथ खड़े होने का संकल्प लेते हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 36640 times!

Sharing this

Related posts