Jharkhand Crime : रांची में ज्वेलरी दुकान से दिनदहाड़े लाखों की लूट जाने कैसे

Ranchi : झारखंड की राजधानी रांची के वर्द्धमान कंपाउंड क्षेत्र में कंगन ज्वेलर्स दुकान से अपराधियों ने दिनदहाड़े करीब 33 लाख रुपये की लूट की है. अपराधियों ने ज्वेलरी दुकान से करीब 25 लाख रुपये के सोना-चांदी के जेवरात समेत नगद और करीब आठ लाख रुपये के हीरा के गहने भी साथ ले गये. दुकान के संचालक प्रेम कुमार केडिया ने कहा कि तीन अपराधी ग्राहक बनकर पहुंचे थे। कंगन ज्वेलर्स के मालिक की पास में ही कपड़े के भी दुकान है। अपराधी वहां से साड़ी भी लूट कर ले गए हैं।

महिला फीफा वर्ल्ड कप 2021 के प्रशिक्षण के लिए झारखण्ड की सात बेटियां चयनित

बताया जा रहा है कि, ग्राहक बनकर आए तीन अपराधियों ने हथियार के बल पर इस लूट की वारदात को अंजाम दिया, जबकि तीन अपराधी बाहर खड़े थे। गहने दिखाने के बहाने वह काफी देर तक दुकान में बैठे रहे। इसी दौरान एक अपराधी ने पिस्टल निकाल लिया और जेवर दुकान के मालिक और कर्मचारियों को बंधक बनाकर जेवर और नगद लूट कर फरार हो गये।

क्या आप कभी गए हैं रंगरौली धाम!

फिलहाल राजधानी रांची में नाकेबंदी कर जगह-जगह चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है। थाना प्रभारी राजीव ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों की तलाश की जा रही है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 7872 times!

Sharing this

Related posts