पाकुड़ में सड़क दुर्घटना में चार लोग जिंदा जले, एक की शिनाख्त…

रांची। पाकुड़ जिले के लिट्टीपाड़ा थाना इलाके के धर्मपुर कदवा गांव के पास शनिवार को हाईवा और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर में चार लोग जिन्दा जल गए। इनमें एक व्यक्ति की शिनाख्त हो गई है।

जानकारी के अनुसार हाईवा और ट्रक के बीच आमने-सामने की टक्कर से दोनों गाड़ियों में आग लग गयी। इस दुर्घटना में दोनों वाहनों के ड्राइवर और खलासी केबिन में ही फंसकर जल गये। एक वाहन पर सीमेंट लदा था। दूसरे पर पत्थर लोड था। मरने वालों में सीमेंट लदे वाहन के दो लोग और पत्थर लदे वाहन का खलासी शामिल है। मरने वाले लोगों में से एक की पहचान गोड्डा निवासी लखिन्द्र तुरी के रूप में की गई है।

बताया जाता है कि सिमलोंग ओपी अंतर्गत गोविंदपुर-साहिबगंज मार्ग स्थित कदवा गांव के समीप सीमेंट लदा हुआ ट्रक और पत्थर लदे हाइवा के बीच आमने सामने की टक्कर हो गई। इससे दोनों वाहनों में आग लग गई। सीमेंट लदे ट्रक के चालक व खलासी की मौत हुई। हाइवा के खलासी लखिन्द्र तुरी की जलकर मौत हो गई। लिट्टीपाड़ा और सिमलोंग ओपी पुलिस मौके पर पहुंची। वाहनों से तीनों अधजले शवों को बाहर निकाला। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

और पढ़ें : महंगाई से लोग परेशान, सब्जी के दाम छू रहे हैं आसमान…

लिट्टीपाड़ा थाना प्रभारी अभिषेक राय सदल बल के साथ मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। थाना प्रभारी की सूचना पर मौके पर पहुंचे अग्निशमन वाहन ने आग को घंटों मेहनत के बाद बुझाया। पुलिस वाहन के मालिक से संपर्क करने का प्रयास कर रही है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 28925 times!

Sharing this

Related posts