साली के प्यार में पत्नी को गला रेत मार डाला, गिरफ्तार…

धनबाद। नाबालिग साली के प्यार में अंधे पति ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपनी पत्नी की हत्या किया था। बीते 23 नवंबर को बलियापुर थाना क्षेत्र के सालपतरा बेड़ा जंगल के समीप हुए प्रतिमा देवी की हत्या का मामाल प्रकाश में आया था। पुलिस ने इस हत्याकांड की गुत्थी को सुलझा लिया है। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल पति समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही मामले में गिरफ्तार आरोपित मुन्ना की इनकी निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल किये गए हथियार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

शनिवार को बलियापुर थाना परिसर में सिंदरी डीएसपी अभिषेक कुमार ने प्रेसवार्ता कर मामले की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बलियापुर थाना प्रभारी श्वेता कुमारी के नेतृत्व में गठित टीम ने मामले का खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि मृतिका के पति उत्तम दे ने अपनी नाबालिक साली के प्रेम में पड़कर अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया। उत्तम दे नाबालिक साली से शादी करना चाहता था। जिसमें उसकी पत्नी रोड़ा बन रही थी। मृतिका के पति उत्तम दे, मुन्ना उर्फ अविनाश हलदर एवं विकास राय उर्फ बाबा ने एक षड्यंत्र रच महिला की गला रेत कर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस के अनुसार आरोपियों ने अपना अपराध कबूल कर लिया है।

और पढ़ें : एक्सेल एंटरटेनमेंट की ‘फोन भूत’ 15 जुलाई, 2022 में होगी रिलीज़!

पुलिस के अनुसार घटना वाले दिन उत्तम दे अपनी पत्नी के साथ घर जा रहे थे। इस दौरान विकास राय ने रास्ता पूछने के बहाने गाड़ी रुकवाया और मुन्ना ने बाएं हाथ से महिला का मुंह बंद कर एक ही वार में महिला का गला काट दिया।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 23623 times!

Related posts