प्रधानमंत्री के उत्तराखंड दौरे का विरोध कर रहे पूर्व मुख्यमंत्री समेत कई कांग्रेस नेता गिरफ्तार

रुद्रपुर। नरेन्द्र मोदी के उत्तराखण्ड दौरे का विरोध कर रहे कांग्रेस नेता प्रीतम सिंह, पूर्व मुख्‍यमंत्री व कांग्रेस के राष्‍ट्रीय महासचिव हरीश रावत और नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश समेत कई कार्यकर्ताओं को गुरुवार को प्रशासन ने गिरफ्तार कर लिया। कांग्रेस कार्यकर्ताओं के विरोध को देखते हुए जनसभास्थल और रुद्रपुर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए थे।
रुद्रपुर के आंबेडकर चौक पर जनसभा के लिए आ रहे प्रधानमंत्री का विरोध करने के लिए सुबह से ही कांग्रेस कार्यकर्ता प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह की अध्यक्षता में जुटने लगे। जनसभा से पहले अलग अलग स्थानों से प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश, कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष किशोर उपाध्याय और जसपुर के कांग्रेस विधायक व पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तिलक राज बेहड़ को गिरफ्तार कर लिया गया।
गिरफ्तार हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने बस के अंदर से ही काली जैकेट लहराई और कहा कि चौकीदार चोर है। बस में चढ़ाए जाने से पहले मंत्री प्रसाद नैथानी काला झंड़ा हिलाकर प्रधानमंत्री वापस जाओ के नारे लगाए। नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि नोटबंदी, जीएसटी, किसानों की कर्ज माफी और उत्तराखंड के लिए विशेष पैकेज सहित कई मसलों पर मोदी सरकार ने जनता के साथ छल किया है। मोदी सरकार ने सिर्फ घोषणा की, काम के नाम पर जनता को छला है। चुनाव के दौरान प्रधानमंत्री ने देश की जनता से कई वादे किए, लेकिन चुनाव जीतने के बाद धरातल पर एक काम भी नहीं दिखा। जनता बीजेपी के मंसूबों को समझ चुकी है।

This post has already been read 7006 times!

Sharing this

Related posts