“लव इन यूक्रेन” का फर्स्ट लुक आउट, युद्ध से ठीक पहले फिल्माई गई ये फिल्म

-अनिल बेदाग़-

मुंबई : एक ऐसे देश में जहां नाटक, रोमांच और प्रेम कहानियां लोगों के जीवन का सबसे प्रमुख हिस्सा हैं, वहां भावपूर्ण और रोमांटिक सामग्री की आपूर्ति अधिक होनी चाहिए। इसमें कोई शक नहीं कि बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं ने भावनात्मक, मनमोहक और दिल को छू लेने वाली सामग्री के साथ सफलतापूर्वक हमारा मनोरंजन किया है। बॉलीवुड ने हमारे दिमाग को मंत्रमुग्ध कर देने वाले रोमांटिक दृश्यों से भर दिया है, जिसने हमें सबसे मनमोहक तरीके से प्यार का जश्न मनाने में मदद की।

इसे भी देखें : एक बार जरूर जाएं नकटा पहाड़…

प्यार, रोमांस, दोस्ती और जीवन पर एक बहुत ही ताज़ा “लव इन यूक्रेन” हमारी पीढ़ी के लिए एक डीडीजेएल होगा। कमल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और नियोल फिल्म्स लव इन यूक्रेन फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर प्रस्तुत करते हैं, जिसे नितिन कुमार गुप्ता ने विशाल शर्मा के साथ मिलकर लिखा और निर्देशित किया है। पोस्टर को दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

कमल एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड और नियोल फिल्म्स ने विशाल शर्मा के सहयोग से नितिन कुमार गुप्ता द्वारा लिखित और निर्देशित लव इन यूक्रेन फिल्म का फर्स्ट लुक पोस्टर प्रस्तुत किया। पोस्टर को दर्शकों और फिल्म समीक्षकों से शानदार प्रतिक्रिया मिल रही है, जिसमें लिजाबेटा, एनकेजी, मिखाइल स्ट्रिगा, लोलिता ज़ुरावलोवा, रोमन बैट्रिन, रुस्लान सेफ़रोव, ओलेस दिमित्रेंको, इरमा बालन, कॉन्स्टेंटिन शिरयेव, व्लादिमीर डिडेन्को और सर्गेई शेचेनिचनी के साथ विपिन कौशिक अभिनीत हैं। फिल्म की कहानी एक भारतीय छात्र के बारे में है जिसे एक रूसी लड़की से प्यार हो जाता है, जिसे माफिया परिवार से शादी करने का वादा किया गया है; वे कम ही जानते हैं कि उनका निर्दोष वन-नाइट स्टैंड हिंसा, तबाही और प्रतिशोध के एक महाकाव्य पीछा में बदल जाएगा।

और पढ़ें : ‘अनेक’ में आयुष्मान खुराना का अंडरकवर कॉप का अवतार

यूक्रेन में प्यार निर्माता भारतीय फिल्म निर्माताओं से यूक्रेन के लोगों के लिए प्यार और एकजुटता के संकेत के रूप में यूक्रेन में मुफ्त रिलीज की योजना बना रहे हैं। फिल्म युद्ध से ठीक पहले यूक्रेन और लोगों और संस्कृति, शहर और गांवों के खूबसूरत स्थानों को दिखाती है। मुख्य अभिनेत्री लिज़ाबेटा सहित अधिकांश कलाकार और चालक दल अभी भी युद्ध क्षेत्र यूक्रेन में हैं। लिजाबेटा निप्रो में है, जहां रूसी बमों ने हवाई अड्डे को नष्ट कर दिया।फिल्म विवेक फिल्म्स प्रोडक्शन हाउस द्वारा रिलीज़ की जाएगी और 27 मई 2022 को थिएटर में आएगी।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 64246 times!

Sharing this

Related posts