Ranchi : मारवाड़ी युवा मंच समर्पण शाखा में दीवाली मिलन समारोह सम्पन्न

Ranchi : मारवाड़ी युवा मंच समर्पण शाखा ने दीपावली मिलन समारोह के साथ बच्चो को पुरस्कृत का आयोजन माहेश्वरी भवन मे सम्पन्न हुआ। मंच की अध्यक्ष ज्योति अग्रवाल,सचिव श्वेता भाला ने संयुक्त रूप से बताया कि दीपावली मिलान समारोह मे धनतेरस लकी ड्रा धमाका का आयोजन हुआ।। इस कार्यक्रम में सदस्य बहुत उत्साहित थे क्योंकि इस तरह का कार्यक्रम मंच के द्वारा पहली बार किया गया।

Dhanbad : अपने ही घर में, रहस्यमय स्थिति में मिला धनबाद कोर्ट की एपीपी का शव, मचा हड़कंप

लकी ड्रॉ कि शुभारंभ झारखंड प्रांतीय मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष ओम प्रकाश अग्रवाल,माहेश्वरी सभा के अध्यक्ष शिव शंकर साबू,सचिव नरेन्द्र लखोटिया, मुख्यालय उपाध्याय रोहित शारदा मंडल के उपाध्यक्ष सचिन मोतिका ने की।

Entertainment : शहनाज की तरफ से सिद्धार्थ के लिए एक म्यूजिकल ट्रिब्यूट ‘तू मेरा है और…

लकी ड्रा के प्रथम विजेता श्वेता भाला, रिंकू लाठ,प्रभात साबू बने को दिया गया। इस अवसर पर स्वादिष्ट व्यजनों की व्यवस्था की गई थी।

त्यौहार की खरीददारी आद्या बुटीक के साथ…! सबसे सस्ता का वादा, क्वालिटी बेमिशाल |

मंच की मीडिया प्रभारी पूजा सरावगी ने बताई कि कार्यक्रम के बीच लोकडॉन के दौरान हुए ऑनलाइन प्रतियोगिता के विजेता को पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर 9 मई 2021 को मात्रृ दिवस के उपलक्ष में प्रतियोगिता की गई थी।

दिवाली में करें घर और दुकान का decoration | decorative समान के लिए पधारें

AVNPost.com || Ranchi : समर्पण महिला शाखा का दिवाली मिलान समारोह…

इस प्रतियोगिता के विजेता को मोमेंटो देकर समान्नित किया। मिलान समारोह बहुत हर्षोल्लास से मनाया गया !दीप पर्व खुशियों का पर्व है। यह पर्व जीवन में

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुकपेज पर लाइक करें,खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें. Avnpost.Com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरेंखुशियां लाता है।

This post has already been read 18705 times!

Sharing this

Related posts