Entertainment : शहनाज की तरफ से सिद्धार्थ के लिए एक म्यूजिकल ट्रिब्यूट ‘तू मेरा है और…

Entertainment : शहनाज ने गुरूवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक पोस्टर साझा किया है, जिसमें सिद्धार्थ और शहनाज खिलखिला रहे हैं। माना जा रहा है कि यह शहनाज की तरफ से सिद्धार्थ के लिए एक म्यूजिकल ट्रिब्यूट हो सकता है। क्योंकि इसकी रिलीज तारीख 29 अक्तूबर यानी कि कल दोपहर 12 बजे लिखी गई है। इस पोस्टर को साझा करते हुए शहनाज ने लिखा-‘तू मेरा है और…’

Mission Goa TMC : मिशन गोवा पर ममता बनर्जी, गोवा में सफलता की उम्मीद

अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के लगभग दो महीने बाद अभिनेत्री शहनाज गिल ने सोशल मीडिया पर वापसी की है। सोशल मीडिया पर शहनाज का यह पोस्ट वायरल हो रहा है। इस पोस्टर के सामने आने से कुछ दिन पहले सिंगर श्रेया घोषाल ने भी सिद्धार्थ और शहनाज के गाने का एक पोस्टर साझा किया था, जिसे सिद्धार्थ का आखिरी गाना बताया जा रहा था।

सेंटाविटा हॉस्पिटल पर परिजनों ने लगया इलाज पर लापरवाही का आरोप

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की मुलाकात कलर्स के रियलिटी शो बिग बॉस में हुई थी! शो में दोनों में नोकझोंक चलते रहते थे! फिर दोनों की केमिस्ट्री पसंद की जाने लगी और दोनों लव बर्ड सिडनाज के नाम से मशहूर हो गए ! इसके बाद सिद्धार्थ और शहनाज म्यूजिक वीडियो ‘भुला दूंगा और सोना सोना में नजर आये, जिसे दर्शकों ने भरपूर प्यार दिया।

इसके अलावा दोनों ने साथ में कई रियलिटी शो में भी शिरकत की थी। दोनों अक्सर एक-दूसरे के वीडियोज सोशल मीडिया पर साझा करते थे। फैंस दोनों की शादी होते देखना चाहते थे, लेकिन 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ के निधन के साथ सब कुछ अधूरा रह गया। वहीं अब सिडनाज के इस पोस्टर के सामने आने के बाद से फैंस काफी भावुक हैं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुकपेज पर लाइक करें,खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें. Avnpost.Com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 18842 times!

Related posts