धनबाद के युवक का रामगढ़ में मिला शव, हत्या की आशंका

रामगढ़ ।  रामगढ़ में बरकाकाना ओपी क्षेत्र में रेलवे स्टेशन के पास एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। मृतक की शिनाख्त धनबाद के कुम्हरडूभी निवासी प्रभात कुमार के रूप में की गई। वह एक मार्च से घर से लापता था।
इस संबंध में बरकाकाना ओपी प्रभारी रमेश मुर्मु ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची और मृतक के कपड़ों की तलाशी ली। उसकी जेब से एक फोन नंबर मिला, जो उसके पिता का था। उनसे बात करने के बाद पता चला कि वह पिछले दो दिनों से लापता है। बीते एक मार्च को वह घर से निकला था। बेटे की तलाश में उसके पिता महाराणा जयप्रकाश सिंह ने पुलिस को भी सूचना दी थी।
परिजनों ने बताया कि एक मार्च को प्रभात अपनी मां को बाइक से कुम्हरडूभी मध्य विद्यालय छोड़ने गया था। स्कूल से लौटने के बाद उसने बाइक घर में खड़ी की और फिर बाहर निकल गया। रात होने के बावजूद घर नहीं लौटने पर परिजनों ने काफी खोजबीन की, लेकिन उसका पता नहीं चल पाया। रविवार को जब बरकाकाना पुलिस का फोन आया तो रामगढ़ पहुंचे और लाश की शिनाख्त की। प्रभात के परिजनों को यह पता नहीं कि वह रामगढ़ के बरकाकाना क्यों आ रहा था और उसके साथ कौन लोग थे। पुलिस के समक्ष उन्होंने प्रभात की हत्या की आशंका जताई है। इस मामले में पुलिस छानबीन कर रही है।

This post has already been read 7444 times!

Sharing this

Related posts