थाना प्रभारी के बार बाला के साथ डांस का वीडियो वायरल, निलंबित

धनबाद । जिले के महुदा थाना प्रभारी का बार बाला के साथ अश्‍लील डांस का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी किशोर कौशल ने थाना प्रभारी नंदकिशोर सिंह को निलंबित कर दिया है। कुछ दिन पूर्व शराब के नशे में थाना प्रभारी नंदकिशोर सिंह का बार डांसर के साथ अश्‍लील डांस का वीडियो तेजी से वायरल हुुआ।

जिसमें थाना प्रभारी फिल्म ‘खलनायक’ के एक चर्चित गीत पर बार बाला के साथ ठुमके लगा रहे थे। बार बाला भी अर्धनग्न अवस्‍था में थाना प्रभारी के साथ डांस कर रही थी। तीन मिनट 40 सेकेंड का यह वीडियो महुदा बाजार के एक होटल के कमरे में शूट किये जाने की बात कही जा रही है।

थाना प्रभारी के अश्लील डांस का वीडियो वायरल होते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गयी। मामला धनबाद एसएसपी किशोर कौशल तक पहुंचा। एसएसपी ने तत्‍काल डीएसपी मनोज कुमार से इस वीडियो की जांच कराई। डीएसपी की जांच रिपोर्ट के आधार पर एसएसपी किशोर कौशल ने कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी नंदकिशोर सिंह को निलंबित कर दिया। एसएसपी ने महुदा के पुलिस निरीक्षक रामप्‍यारे राम को थाना का प्रभार देेेेने के आदेश दे दिए। निलंबित थाना प्रभारी महुदा से पूर्व मैथन के भी प्रभारी थे। जानकारी मिली है कि कि यह वीडियो दो साल पहले की है।

This post has already been read 8562 times!

Sharing this

Related posts