BREAKING : कांग्रेस नेता हरिप्रसाद का विवादित बयान, बोले- ‘पीएम मोदी-इमरान की मैच फिक्सिंग से हुआ पुलवामा हमला’

 हरिप्रसाद का विवादित बयान : कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद बीके हरिप्रसाद ने पुलवामा आतंकी हमले को लेकर विवादित बयान दिया है। बीके हरिप्रसाद ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की मैच फिक्सिंग की वजह से पुलवामा में आतंकी हमला हुआ था। आगामी लोकसभा चुनाव से पहले बीके हरिप्रसाद का ये बयान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए एक नई मुसीबत खड़ी कर सकता है।

बीके हरिप्रसाद ने केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद पर हमला करते हुए पूछा, ‘’रविशंकर को यह साफ करना चाहिए कि पीएम मोदी और इमरान खान के बीच पुलवामा आतंकी हमले को लेकर क्या मैच फिक्सिंग थी। उनकी जानकारी के बिना पुलवामा का आतंकी हमला नहीं हो सकता।’’ उन्होंने आगे कहा, ‘’पुलवामा अटैक के बाद के घटनाक्रम पर यदि आप नजर डालेंगे तो पता चलता है कि यह पीएम मोदी और इमरान खान के बीच मैच फिक्सिंग थी।”

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, ”कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कल जी-20 देशों के राजदूतों से मुलाकात की थी। उन्होंने पुलवामा हमले और एयरस्ट्राइक के बारे में क्या खुलासा किया? क्या उन्होंने उनको देश, सरकार या कांग्रेस के दृष्टिकोण से अवगत कराया? राहुल गांधी हर दिन एयरस्ट्राइक पर सवाल उठा रहे हैं, उन्हें देश को इसे समझाने की जरूरत है।

This post has already been read 11131 times!

Sharing this

Related posts