कुणाल हत्याकांड मामले में आरोपित छोटू सिंह ने किया आत्मसर्पण

मेदिनीनगर। पलामू शहर के चर्चित डान कुणाल हत्याकांड मामले में आरोपित गोविंद सिंह उर्फ छोटू ने एसपी के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया है। वह एक अन्य कुख्यात डान डब्लू सिंह का छोटा भाई है। गोविंद सिंह, कुणाल की हत्या के बाद से फरार चल रहा था। यह जानकारी शहर थाना प्रभारी अरूण महथा ने दी है। वे बुधवार को शहर थाना परिसर में संवाददाताओं से बात कर रहे थे।

इसे भी देखें : 2 साल बाद देखिए गांवों तथा शहरों में किस तरह मनाई गई रामनवमी

उन्होंने बताया कि पिछले माह छोटू के घर में इश्तेहार चस्पा कर एक माह के अंदर कानून के हवाले करने को कहा गया था। इससे घबरा कर उसने एक माह से ठीक एक दिन पहले स्वयं को पुलिस के हवाले कर दिया। इस दौरान पुलिस के समक्ष अपनी फरारी को कारण अस्वस्थ्य रहना बता रहा था। शहर थाना प्रभारी ने बताया कि फरारी के दौरान छोटू रांची दिल्ली व बंगलौर में रह रहा था। यह पूर्व में कई अपराधिक कांडों में जेल जा चुका है।

और पढ़ें : लातूर में भारत रत्न अंबेडकर की 70 फुट ऊंची प्रतिमा “स्टेच्यू ऑफ नॉलेज” का बुधवार को होगा अनावरण

उल्लेखनीय है कि तीन जून 2020 को कुणाल सिंह की शहर थाना अघाेर आश्रम सूदना के समीप गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। इस मामले में अब 12 आरोपिताें को जेल भेजा जा चुका है। वहीं मुख्य आरोपित डब्लू सिंह व एक अन्य नामजद छोटा डब्लू अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। एक अन्य आरोपित श्वेत केतू की पिछले जनवरी माह बिहार की डेहरी में गोली मार कर दी गई थी।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 14236 times!

Sharing this

Related posts