Ranchi : यह माँ का ही बुलावा है, इस मंदिर में आकर मां के दर्शन करने का मौका मिला : हेमन्त सोरेन

Jharkhand : मुख्यमंत्री हेमन्त सोरेन ने आज माँ बिंदुवाशिनी मंदिर, बड़हरवा, साहिबगंज में पूरे विधि विधान से पूजा -अर्चना कर राज्य और राज्यवासियों की उन्नति, खुशहाली और सुख- चैन की कामना की। मुख्यमंत्री ने कहा कि देवी- देवताओं द्वारा हमें मिली शक्ति है कि सभी मिलजुल कर पर्व -त्योहारों की खुशियों को आपस में बांटते हैं।

हेलीकॉप्टर से लॉन्च की गई हेलीना मिसाइल, नकली टैंक को निशाना बनाकर नष्ट किया

2 साल बाद देखिए गांवों तथा शहरों में किस तरह मनाई गई रामनवमी

त्योहारों का है मौसम:-

मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी पर्व-त्योहारों का मौसम चल रहा है। लगातार कई त्योहारों को हम मनाते चले आ रहे हैं । कुछ दिनों पहले सरहुल ने राज्य को खुशियों से सराबोर कर दिया तो रामनवमी का उमंग और उत्साह श्रद्धालुओं में देखते ही बन रहा है। रमजान का पाक महीना भी चल रहा है ।जबकि कुछ ही दिनों में कई और त्योहारों को हम मनाएंगे। ये सभी पर्व -त्यौहार हम सभी को एकजुट करते हैं। इससे हमें नई ऊर्जा और ताकत मिलती है । इसके जरिए राज्य एवं लोगों की प्रगति, खुशहाली और अमन चैन की दिशा में आगे बढ़ते हैं। पर्व -त्यौहार हमारी अटूट आस्था, श्रद्धा और भावनाओं से जुड़े हैं । सभी को हमारी ओर से रामनवमी की बहुत बधाई और शुभकामनाएं।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 11656 times!

Sharing this

Related posts