गिरिडीह लोकसभा की सीट आजसू के खाते में जाने से भाजपा कार्यकर्ता मायूस

धनबाद ।  धनबाद जिले के पूर्वी टुन्डी प्रखंड के लटानी बाजार में मंगलवार को भाजपा कार्यकर्ता की बैठक भाजपा प्रखंड अध्यक्ष समीर साव की अध्यक्षता में संपन्न हुई ।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से गिरिडीह लोकसभा सीट आजसू के खाते में चले जाने से भाजपा कार्यकर्ता मायूस है क्योंकि इस गिरिडीह लोकसभा सीट से जनता ने सात बार भाजपा उम्मीदवार को जीता कर लोकसभा भेजने का काम किया है । भाजपा कार्यकर्ताओं ने पार्टी आलाकमान से इस सीट पर पुनर्विचार करने की मांग की है । मौके पर उपस्थित भाजपा नेता एवं कार्यकर्ताओं का कहना है कि भाजपा की यह सीट परंपरागत रही है । बावजूद यह सीट आजसू के खाते में चले जाने से भाजपा के कार्यकर्ताओं में मायूसी छा गई है । जिसे लेकर भाजपा प्रखंड कमेटी प्रखंड अध्यक्ष समीर साव के नेतृत्व में भाजपा जिला अध्यक्ष तथा प्रदेश नेतृत्व को एक ज्ञापन सौपेगी । ताकि इस पर पुनर्विचार किया जा सके ।
मौके पर मुख्य रूप से भाजपा प्रखंड अध्यक्ष समीर साव, भाजपा के वरिष्ठ नेता महादेव कुम्हार , शंकर चंद्र दां , बासुदेव कुम्हार , भीमलाल भंडारी , गणेश दा , रामकीस्टो कुम्भकार आदि दर्जनों भाजपा नेता एवं कार्यकर्ता शामिल थे।

This post has already been read 6251 times!

Sharing this

Related posts