Sports : भारतीय टीम को बड़ा झटका, टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री कोरोना पॉजिटिव

Sports : भारत और इंग्लैंड के बीच द ओवल में खेले जा रहे चौथे टेस्ट के चौथे दिन का खेल शुरू होने से पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के मुख्य कोच रवि शास्त्री सहित सपोर्ट स्टाफ के चार सदस्यों को आइसोलेट कर दिया गया है। बता दें कि बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने शनिवार शाम शास्त्री का लेटरल फ्लो टेस्ट किया, जिसमें वो पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद एहतियात के तौर पर मुख्य कोच रवि शास्त्री, गेंदबाजी कोच भरत अरुण, फील्डिंग कोच आर श्रीधर और फिजियोथेरेपिस्ट नितिन पटेल को आइसोलेट कर दिया गया है।

और पढ़ें : मानव तस्करी की शिकार आदिवासी युवती नेपाल से हुई एयरलिफ्ट, वनवास से मिली मुक्ति

शास्त्री सहित सभी का आरटी-पीसीआर टेस्ट किया गया है और वे टीम होटल में रहेंगे। टीम इंडिया के साथ वे तब तक यात्रा नहीं करेंगे जब तक कि मेडिकल टीम से पुष्टि नहीं हो जाती। टीम इंडिया के बाकी सदस्यों का दो लेटरल फ्लो टेस्ट किया गया है। एक कल रात और दूसरा आज सुबह। निगेटिव रिपोर्ट आने पर ही सदस्यों को ओवल में चल रहे चौथे टेस्ट के चौथे दिन ड्रेसिंग रूम में जाने की इजाजत दी गई है।

इसे भी देखें : विराट और विराज, उम्र 7 साल, कारनामा : इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड में नाम दर्ज

बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे पांच मैचों की टेस्ट सीरीज फिलबार 1-1 की बराबरी पर है। चौथा मुकाबला द ओवल में खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम मजबूत स्थिति में है। टीम इंडिया के पास 180 रन से अधिक की बढ़त हो चुकी है।

This post has already been read 25036 times!

Related posts