भूमि पेडनेकर ने साझा कीं सुशांत सिंह राजपूत की अनदेखी तस्वीरें, कहा- ‘तुम्हारी प्रतिभा को पीढ़ियां याद करेंगी’

भूमि पेडनेकर की फिल्म सोनचिरैया को रिलीज हुए दो साल हो चुके हैं। इस मौके पर उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कई तस्वीरें साझा की हैं। फिल्म में भूमि के साथ सुशांत सिंह राजपूत थे। अभिनेत्री ने बिहाइंड द सीन की तस्वीरें और फोटोज पोस्ट की हैं जिसमें सुशांत सिंह राजपूत भी नजर आ रहे हैं।

भूमि पेडनेकर लिखती हैं कि ‘मेरी सोनचिरैया की यात्रा, एक इंसान के रूप में इस फिल्म ने मुझे बदल दिया, इसने मुझे हौसला और मजबूती दी। इसने मुझे बहादुर और स्वार्थहीन बनाया। इन तस्वीरों के जरिए आप भी जान जाएंगे ऐसा क्यों है।’

भूमि ने सुशांत के साथ की कई तस्वीरें पोस्ट की हैं। एक तस्वीर में वह अभिनेता के साथ नाव पर बैठी हैं। वहीं एक वीडियो में सुशांत मस्ती करते नजर आ रहे हैं। निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों के लिए यह भावुक करने वाला वीडियो होगा।

सुशांत को याद करते हुए भूमि लिखती हैं कि ‘आखिर में कहना चाहती हूं कि हम सुशांत को याद करते हैं। मुझे याद है कि स्क्रीनिंग के बाद हम दोनों रोना रोक नहीं सके। हम इस फिल्म का हिस्सा बनकर बहुत अभिभूत और आभारी थे। एक परिवार और कई जन्मों का अनुभव। सोनचिरैया की भूमिका निभाने वाली छोटी बच्ची खुशिया और सुशांत के साथ काम करना एक ऐसा अनुभव है, जिसे मैं हमेशा संजोकर रखूंगी। खुशिया हमेशा के लिए मेरी जिंदगी का हिस्सा बन गई है।’

भूमि आगे लिखती हैं कि ‘यह हमारी सबसे कठिन फिल्मों में से एक थी। लखना के रूप में मेरे दोस्त तुम्हारी प्रतिभा को पीढ़ियों तक याद किया जाएगा।’ बता दें कि फिल्म की कहानी 1970 के दशक की है, जब चंबल के बीहड़ों में डाकुओं का साम्राज्य हुआ करता था। इसमें सुशांत के किरदार का नाम लखना था। फिल्म में सुशांत और भूमि के अलावा मनोज बाजपेयी, आशुतोष राणा और रणवीर शौरी मुख्य भूमिका में थे।उड़ता पंजाब फेम निर्देशक अभिषेक चौबे ने इसे निर्देशित किया।

This post has already been read 1753 times!

Sharing this

Related posts