अपनी एक ड्रेस की वजह से बेबो आई ट्रोलर्स के निशाने पर…

आउटफिट की वजह से हो रही ट्रोल, यूजर्स बोले ये तो नाइटी है

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान हर बार अलग और यूनिक आउटफिट में नजर आती है। कभी किसी ड्रेस को लेकर यूजर्स उनकी जमकर तारीफ करते है तो कभी वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती है। इस बार बेबो अपनी एक ड्रेस की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

Karina Kapoor

दरअसल, विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर करीना कपूर खान की कुछ तसवीरें पोस्ट की है, जिसपर फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे है। करीना और सैफ अली खान मुंबई में स्पॉट हुए। इस दौरान एक्ट्रेस ने एक ब्लैक आउटफिट पहना था। उन्होंने एक ब्लैक कलर का टॉप और जींस पहना था। बेबो की तसवीरें सोशल मीडिया पर वायरल होते ही वो अपने टॉप को लेकर ट्रोल होने लगी। कई यूजर्स ने उनके टॉप को नाइटी तक कह डाला।

Advertisement

फैंस को करीना की ये ड्रेस बिल्कुल पसन्द नहीं आई। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, नाइटी पहनकर आ गई। एक यूजर ने लिखा, नाइट ड्रेस। एक ने लिखा, ये नाइटी पहनकर कहां जा रही है। वहीं, करीना कपूर खान ने बीते दिन अपने इंस्टाग्राम पर लाल सिंह चड्ढा को लेकर फैंस को नया अपडेट दिया था। करीना ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर फैंस को फिल्म की रिलीज डेट बताई।

Advertisement

यह फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को बैसाखी के मौके पर रिलीज होगी। इसे शेयर कर उन्होंने लिखा, हमें अपना नया पोस्टर और हमारी नई रिलीज की तारीख शेयर करते हुए खुशी हो रही है। गौरतलब है कि लाल सिंह चड्ढा में आमिर खान और करीना कपूर खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ का हिंदी वर्जन है और इस फिल्म को लेकर फैंस काफी उत्साहित है। फिल्म में आमिर एकदम नये लुक में नजर आने वाले है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 16321 times!

Related posts