राहुल गांधी के खिलाफ टिप्पणी करके बुरे फंसे सुब्रमण्यम स्वामी


दिल्ली : वरिष्ठ भाजपा नेता और राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी अक्सर अपने बेबाक बयानबाजी की वजह से चर्चा में रहते हैं। लेकिन कांग्रेस नेता और लोकसभा सांसद राहुल गांधी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने की वजह से उनके खिलाफ चार अलग अलग मुकदमे दर्ज हुए हैं।

स्वामी के खिलाफ राजस्थान की चार अलग-अलग अदालतों में मामला दर्ज कराया गया है। ये सभी मुकदमे कांग्रेस नेताओं की ओर से जयपुर टोंक, बूंदी और बांरा के स्थानीय अदालत में दर्ज कराए गए हैं। शिकायतकर्ताओं का कहना है कि राहुल गांधी के खिलाफ स्वामी की टिप्पणी से उनकी निजी भावनाएं आहत हुई हैं। लिहाजा स्वामी के इस कृत्य को मानहानि माना जाए।

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव सुशील शर्मा की ओर से यह मुकदमा दर्ज कराया गया। यह मुकदमा जयपुर की एसीजेएम कोर्ट में सोमवार को दर्ज कराया गया है। अपनी शिकायत में शर्मा ने एक करोड़ रुपए के मुआवजे की मांग की है। बूंदी कोर्ट में चर्मेश जैन ने भी इसी तरह शिकायत की है। झालावाड़ में कांग्रेस नेता रघुराज सिंह ने इस बाबत पुलिस अधीक्षक को ज्ञापन सौंपा है और उन्होंने मांग की है कि स्वामी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए।

This post has already been read 7129 times!

Sharing this

Related posts