Bihar : भीषण सड़क हादसे में, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों की मौत

Patna : भीषण सड़क हादसे में बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों की मौत हो गई है. ये सभी पटना में दाह संस्कार से वापस लौट रहे थे. मृतकों में एक अन्य शख्स शामिल है. मरने वालों की कुल संख्या 6 बताई जा रही है. इस घटना के बाद से हड़कंप मच गया है.

Bollywood : फिल्म ‘पृथ्वीराज’ का शानदार टीजर जारी, जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक

मिली जानकारी के अनुसार,हादसे में जिन 5 लोगों की मौत हुई है, वह सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं और हरियाणा में पदस्थापित एडीजीपी ओपी सिंह के बहनोई, दो भगिना और एक अन्य रिश्तेदार हैं. हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में शेखपुरा-सिकंदरा मार्ग पर आज सुबह 6.10 बजे यह हादसा हुआ है. वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि ट्रक और टाटा सूमो की टक्कर में सूमो सवार लोगों की मौके पर मौत हो गई है.

ऐतिहासिक फैसला : भगवान बिरसा मुंडा के जन्म दिवस को ‘जन-जातीय गौरव दिवस’ के रूप में मनाया जाएगा

घटना की सूचना पर लखीसराय एसपी दल बल के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस की टीम ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए पटना रेफर किया गया है.

54 साल की दुलारी ने नामुमकिन को मुमकिन कर दिखाया, उनका संघर्ष उन्हें पद्मश्री दिलाएगा

लालजीत सिंह की पत्नी यानी ओपी सिंह की बहन का पटना में दाह संस्कार के बाद दो वाहनों से 15 से अधिक लोग घर लौट रहे थे. तभी यह घटना हुई है. मृतकों में हरियाणा एडीजीपी के बहनोई लालजीत सिंह, भगिना नेमानी सिंह उर्फ अमित शंकर, रामचंद्र सिंह, भगिना देवी देवी, अनीता देवी और चालक चेतन कुमार शामिल हैं.चालक खैरा थाना क्षेत्र के सोनपे का बताया जा रहा है. वही बाल्मीकि सिंह और प्रसाद कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें सिकंदरा मे पटना रेफर किया गया है.

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमें फेसबुकपेज पर लाइक करें,खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें. www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें!

This post has already been read 13187 times!

Sharing this

Related posts