आपका कल शानदार हो इसलिये अपना आज खपा रहा हूं- पीएम मोदी

नरेंद्र मोदी: शनिवार को उत्तरप्रदेश के हरदोई में दूसरी जनसभा को सम्बोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि आप के बच्चों का आने वाला कल शानदार हो इसलिये अपना आज खपा रहा हूं। बचपन से जो घुट्टी मुझे पिलाई गई है, जो मेरे रग-रग में, मेरे पल-पल में भरा पड़ा है, वो है, तन समर्पित, मन समर्पित और ये जीवन समर्पित।

पीएम मोदी ने कहा कि आज भारत की दुनिया में जयकार हो रही है। आज भारत को सम्मान देने की दुनिया के देशों में होड़ मची है। आज भरत दुनिया का सबसे तेजी से विकास करने वाला देश हो गया है। 2014 से पहले देश में मोबाइल फोन बनाने वाली सिर्फ दो फैक्ट्रियां थी। आज आपको जानकर खुुुुशी होगी कि 5 साल के भीतर देश में 125 से भी अधिक कंपनियां मोबाइल बना रही हैैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि जिन लोगों के लिए बहन जी अब वोट मांग रही हैं, उन्होंने बाबा साहेब की प्रतिमा को देखकर कहा था कि- ‘ये प्रतिमा कह रही है कि ये जमीन मेरी है और सामने वाला प्लॉट भी मेरा ही है।’ उत्तर प्रदेश में तो बसपा ने बाबा साहब के नाम पर सरकारें बनाई हैं, लेकिन बाबा साहेब के लिए बहन जी के मन में कितना सम्मान रहा है, इसकी सच्चाई भी अब पता चल रही है। बहनजी आज बाबा साहेब के विरोधियों के लिए वोट मांग रही हैं।

This post has already been read 11951 times!

Sharing this

Related posts