स्प्रे कर घर के लोगों को किया बेहोश, नकदी अौर गहने उड़ाये

मुरी : छोटा मुरी के पहाड़ी मुहल्ला निवासी मकसूद आलम के घर में गुरुवार रात चोरी हो गयी. पिछले आठ दिनों में यह दूसरी घटना है जब चोर खिड़की का रॉड टेढ़ा कर कमरे में दाखिल हुए व सो रहे घर के सदस्यों के नाक-मुंह पर कुछ स्प्रे कर उन्हें बेहोश कर दिया.

इसके बाद आराम से ड्रेसिंग टेबल, ड्रावर व अलमीरा में रखे गहने व नकदी लेकर चंपत हो गये. चोरों ने घर के पास सोये दो कुत्तों को भी नशा खिलाकर बेहोश कर दिया ताकि वे भौंक न सकें. चोरी की घटना की जानकारी मिलने पर पहुंची मुरी पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना किया. जांच जारी है.

भुक्तभोगी ने बताया कि परिवार के लोग रात डेढ़ बजे तक जगे. गर्मी काफी थी इसलिए खिड़की खोल कर सोये थे. सुबह जगे, तो सारा सामान गायब था. ड्रावर व ड्रेसिंग टेबल के लॉकर टूटे हुए थे. वहीं जगने पर परिवार के लोगों में स्प्रे के कारण सिर में दर्द व चक्कर की शिकायत थी.

चोर चहारदीवारी के पिछले हिस्से से आये थे. जहां दीवार की ऊंचाई कम थी. मुहल्ले वालों ने बताया कि चोरों ने इस घटना को अंजाम देने के बाद एक और घर में घुसने की कोशिश की थी, लेकिन घरवालों के जग जाने के कारण वे भाग निकले. इस तरह की चोरी की घटना के बाद क्षेत्र के लोगों में दहशत है.

This post has already been read 5678 times!

Sharing this

Related posts