जहां बजनी थीं शहनाइयां, वहां पसरा मातम

गुमला। मातम में बदली खुशियां, बहन की शादी के 24 घंटे पहले भाई की मौत। घर में थी बड़ी बहन की शादी, शुक्रवार को तिलक जाना था। 24 घंटे पहले भाई की डूबने से हुई मौत के बाद पूरा गांव शोक में डूब गया।

इसे भी देखें : एक बार जरूर जाएं नकटा पहाड़…

बताया जाता है कि जिले के भरनो प्रखंड मुख्यालय में पारस नदी में डूबने से अंकित केसर (14) की मौत हो गई। अंकित अपने मां-बाप का इकलौता बेटा था। बड़ी बहन सोनाली की शादी आगामी 19 अप्रैल को होने वाली थी । 15 अप्रैल को तिलक चढ़ाने का कार्यक्रम था। कार्यक्रम के ठीक एक दिन पहले हुई इस घटना से शादी के खुशियों पर मातम पसर गया।

और पढ़ें : मोटर साईकिल ‘जाँबाज ‘ दस्ते के हैरतअंगेज करतबों से रोमंचीत हुए राँची शहरवासी

अंकित अपने मामा के साथ नहाने के लिए नदी के चेक डैम में गया था। मामा भांजे को छोड़कर शौच के लिए थोड़ा आगे चला गये। इसी दौरान अंकित नहाने के लिए पानी में उतर गया। नहाने के क्रम में वह गहरे पानी में डूब गया। मामा ने जैसे ही भांजे को डूबते हुए देखा। घरवालों को फोन कर घटना की जानकारी दी । परिवार के लोग ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचे। उसे पानी से बाहर निकाला गया। इसके बाद उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक शिशु मंदिर में आठवीं कक्षा का छात्र था। शुक्रवार को परिजनों ने बताया कि लड़के के परिजनों को मामले की सूचना दे दी गई है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 24357 times!

Sharing this

Related posts