व्यापार और उद्योग की उन्नति का लक्ष्य लेकर चैंबर चुनाव लड़ रहे वरूण जालान

रांचीः फेडरेशन ऑफ झारखंड चैंबर चुनाव 2021-22 में वरूण जालान इस बार भी चुनाव लड़ रहे हैं। वरूण इस बार धीरज तनेजा की टीम में प्रत्याशी के रूप में खडे हैं।

वरूण पिछले कई सालों से चैंबर में सक्रिय सदस्य के रूप में कार्य रह रहे हैं। इसके अलावा चैंबर में कार्यकारिणी सदस्य में रह कर काम किया है। वरूण जालान कई संस्थाओं के उच्च पद पर रहते हुए सामाजिक कार्य में काम किया है। वे मारवाडी युवा मंच के पूर्व अध्यक्ष रह चुके है। इसके अलावा वरूण जूनियर चैंबर इंटरनेशनल, रांची क्लब समेत अन्य व्यवसायिक, धार्मिक व सामाजिक संगठनों के सदस्य है।

और पढ़ें : शख्स का हुआ अजीबोगरीब हाल, डॉक्टरों की गलती से आगे से पॉटी तो पीछे से करने लगा पेशाब…

वरूण जालान का कहना है कि राज्य में व्यापार हित, व्यवसायियों की परेशानियों की समस्या हल करने को लेकर हमेशा प्रयासरत रहे हैं। व्यापारिक नियमों की जटिलताओं के सरलीकरण के साथ ही व्यापारियों का विकास, मेरा प्रण ही नहीं, प्रतिबद्धता भी है। व्यापार एवं व्यापारी की जो भी कठिनाईयां मेरे संज्ञान में लाई गईं, मैंने अपना दायित्व समझते हुए उसका निर्वहन किया है। इस दिशा में मेरा यह प्रयास अनवरत जारी रहेगा। मुझे विश्वास है कि चैंबर के सदस्य मेरे कार्यों से अवश्य ही संतुष्ट होंगे। चैंबर के सदस्यों से आग्रह है कि इस बार भी आप सभी का आशीर्वाद दे।

वरूण का कहना है कि धीरज तनेजा की टीम में अनुभवी प्रत्याशी खडे हैं, जो कई सालों से चैंबर के पदाधिकारी के रूप में काम करने का लंबा अनुभव है। इन अनुभव का लाभ राज्य के व्यवसायियों, उद्यमियों को मिलेगा। व्यापार और उद्योग की उन्नति का लक्ष्य लेकर इस बार चैंबर चुनाव के मैदान में खडे हैं। व्यापारियों के हित में हमारी कई प्राथमिकताएं है।

इसे भी देखें : आपके भी बाल झड़ रहे हैं? तो देखें ये वीडियो

इनमें जीएसटी का सरलीकरण करवाप, सिंगल विंडो को राज्य में और भी प्रभावशाली बनवाना, राज्य में पूंजी निवेश के लिए अनुकूल माहौल तैयार करवाना, पर्यटन के क्षेत्र में झारखंड को आगे बढाने, उद्योग एवं व्यापार नियामक आयोग का गठन का प्रयास करना आदि शामिल है।

This post has already been read 19706 times!

Related posts