शख्स का हुआ अजीबोगरीब हाल, डॉक्टरों की गलती से आगे से पॉटी तो पीछे से करने लगा पेशाब…

Ajab-Gajab

ये अजीबोगरीब स्थिति टेक्सास (Texas) में रहने वाले एक शख्स की हुई जब वो कोमा से बाहर आया। ऐसी अजीबोगरीब स्थिति देख डॉक्टर्स हैरान रह गए. ये शख्स बीते दो साल से अपनी बॉडी से परेशान हो गया था. उसके प्राइवेट पार्ट्स (Private Parts) में ऐसी दिक्क्त आई कि उसका जीना मुहाल हो गया.

दुनिया में कई लोगों को कई तरह के अजीबोगरीब मेडिकल प्रॉब्लम्स (Weird Medical Problems) होते रहते हैं. कुछ लोगों की समस्याएं तो डॉक्टर्स को भी हैरान कर देती हैं. हाल ही में टेक्सास (Texas) के एक अस्पताल में अपनी अजीबोगरीब समस्या लेकर एक शख्स पहुंचा. उसकी प्रॉब्लम ऐसी थी जिसे आजतक किसी डॉक्टर ने नहीं देखा था दरअसल, उसके गुप्तांग से पेशाब (Potty From Penis) की जगह पॉटी निकलता था जबकि पॉटी वाली जगह से वो पेशाब (Man Passes Urine From Rectum) करता था.

और पढ़ें : Jhanvi Kapoor ने जैसे ही डाली बिकिनी में अपनी फोटो, फैंस हो गए पागल और कर डाली इस चीज से तुलना…

33 साल के इस शख्स के साथ ये समस्या बीते दो सालों से थी. अपनी हालत वो किसी के साथ शेयर नहीं कर पाता था. डॉक्टर के पास जाने में उसे शर्म आती थी. लेकिन दो साल तक इस दिक्कत को झेलने के बाद अब उसके टेस्टिकल्स में सूजन के कारण बर्दाश्त से बाहर का दर्द रहने लगा था. तब जाकर उसने डॉक्टर से कंसल्ट करने का फैसला किया. डॉक्टर्स ने जांच में पाया कि उसके प्राइवेट पार्ट्स के साथ एक मेडिकल गलती के कारण ऐसी छेड़छाड़ हुई थी.

जानकारी के मुताबिक़, दो साल पहले ये शख्स ड्रग्स के ओवरडोज के कारण तीन हफ्ते तक कोमा में रहा था. उस दौरान अस्पताल में शख्स की बॉडी से गंदगी पास करवाने के लिए फॉले कैथिटर लगाया गया था. इसके जरिये कोमा में गए मरीज की बॉडी से यूरिन और पॉटी को निकाला जाता है. इसी के कारण शख्स की बॉडी में डैमेज हो गया था. तबसे ये शख्स आगे से पॉटी तो पीछे से पेशाब करने लगा था. दो साल बाद जब शख्स की समस्या बढ़ी तब जाकर यूनिवर्सिटी ऑफ टेक्सास मेडिकल ब्रांच ने उसपर स्टडी किया.

इसे भी देखें : बालूमाथ में करम की डाली विसर्जन करने गई सात बच्चियों की मौत

दो साल तक बॉडी की इस उलटी एक्टिविटी का काफी दुष्प्रभाव हुआ था. उसके टेस्टिकल्स सूज गए थे. साथ ही बॉडी के अंदर गैस बनने की वजह से यूरिन और सीमन उसके रेक्टम में जमा होने लगा था. इस वजह से शख्स का स्पर्म भी पीछे से निकलता था. इस पूरे डिस्टर्बेंस की वजह से शख्स की बॉडी में इन्फेक्शन हो गया था. सिटी स्कैन में सामने आई इस गड़बड़ के बाद अब जाकर सर्जरी के बाद उसकी हालत में सुधार है. डॉक्टर्स को उम्मीद है कि जल्द ही वो नॉर्मल लाइफ जीने लगेगा.

This post has already been read 26607 times!

Related posts