ठेकेदार से पांच लाख रंगदारी मांगने के मामले में दो उग्रवादी गिरफ्तार

रांची। रांची के नगड़ी थाना पुलिस ने पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने के मामले में पीएलएफआई के दो उग्रवादी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार उग्रवादियों में अनिल सोय मुरूम (30) और अजीत सोय मुरूम( 27) शामिल है। इनके पास से दो मोबाइल फोन एक बाइक और पीएलएफआई का पोस्टर बरामद किया गया है। ग्रामीण एसपी नौशाद आलम ने शनिवार को प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि दो दिसंबर को देवेंद्र कुमार झा की ओर से थाने में शिकायत की गई थी कि उनकी कंपनी मैसेज कलावती बिल्डर जो कि वर्तमान में झारखंड के विभिन्न स्थानों में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सड़क निर्माण का कार्य करवा रही है।

और पढ़ें : दुनिया पर ओमीक्रोन का ‘बहुत गंभीर’ खतरा : डब्ल्यूएचओ

उसी कार्य के एवज में उग्रवादी संगठन पीएलएफआई के द्वारा उनसे लेवी के नाम पर पांच लाख रुपये की रंगदारी की मांग की जा रही है। साथ ही जल्द दो लाख रुपये देने को कहा गया है। नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी गई है। एसपी ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए एक विशेष टीम का गठन किया गया। टीम ने तकनीकी सहयोग से दो उग्रवादियों को गिरफ्तार किया और गिरफ्तार उग्रवादियों के पास से धमकी देकर लेवी मांगने में प्रयोग किया गया मोबाइल और अन्य सामान बरामद किया।

ज्यादा ख़बरों के लिए आप हमारे फेसबुक पेज पर भी जा सकते हैं : Facebook

एसपी ने बताया कि दोनों गिरफ्तार उग्रवादी पीएलएफआई सुप्रीमो दिनेश गोप के लिए काम करते हैं। एसपी ने बताया कि अनिल सोय के खिलाफ खूंटी जिले के तोरपा में मामला दर्ज था।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 46538 times!

Related posts