सड़क हादसे में तीन मजदूरों की मौत, महिला व बच्ची भी शामिल

टक्कर के बाद दोनों ट्रैक्टर पुल के नीचे गिरे

रांची : चतरा जिले में सोमवार को राजापुर थाना क्षेत्र के बैकडीहा गांव में सोमवार सुबह दो ट्रैक्टरों की टक्कर में बच्ची और महिला समेत तीन की मौत हो गई। हादसे में सात अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये। सभी को इलाज के लिए चतरा सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों में प्रदीप सिंह (40), बिंदुला (65) और 13 वर्षीय शीतल कुमारी शामिल हैं।
स्थानीय लोगों ने बताया कि अलकतरा और बालू लदे दो ट्रैक्टर सड़क निर्माण कार्य के लिए जा रहे थे। दोनों ट्रैक्टर पर दस लोग सवार थे।

लोगों ने बताया कि अलकतरा लदा टैक्टर आगे था जबकि बालू लदा ट्रैक्टर पीछे से आ रहा था। इस दौरान कठौतिया गांव स्थित गहरी नदी के पुल पर बालू लदा ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और उसने आगे जा रहे ट्रैक्टर में टक्कर मार दी। टक्कर के बाद दोनों ट्रैक्टर पुल के नीचे जा गिर गये। हादसे में तीन की मौत मौके पर ही हो गई और सात महिलाएं घायल हो गयीं। घायल करिश्मा कुमारी (17), निशु कुमारी (18), बिलखी देवी (45), नेपुल देवी (55), सबिया देवी (40) और पार्वती देवी (30) का चतरा सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। दोनों ट्रैक्टरों पर सिमराडीह और हेसाब गांव के मजदूर सवार थे। 

This post has already been read 4519 times!

Sharing this

Related posts