9 से 11 साल के तीन लड़कों ने 5 वर्ष की बच्ची से किया रेप

उत्तर प्रदेश : के प्रयागराज जिले में नाबालिगों द्वारा एक 5 साल की मासूम से दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना झुग्गी झोपड़ी इलाके में रहने वाले एक रिक्शा चालक के परिवार की है। सबसे आश्चर्य की बात है कि आरोपित बच्चे 9 से 11 साल की उम्र के हैं। जिनमें सबसे कम उम्र का आरोपी मात्र 9 साल का है।

पुलिस ने तीनों नाबालिगों को अभिरक्षा में ले लिया है और उन्हें किशोर न्याय बोर्ड मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया है। घटना के बाद पुलिस भी जहां हतप्रभ रही, वहीं मोहल्ले में हड़कंप है। घटना के बाद से बच्ची की तबीयत बेहद ही नाजुक है और उसे इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बच्ची के निजी अंगों से अत्याधिक रक्तस्त्राव के कारण उसकी स्थिति अभी भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस के अनुसार प्रयागराज शहर के सिविल लाइंस इलाके में एक रिक्शा चालक का परिवार झुग्गी-झोपड़ी में रहता है। परिवार में पति-पत्नी के अलावा पांच साल की बच्ची भी है। रविवार की रात पति ई रिक्शा लेकर रेलवे स्टेशन पर चला गया और पत्नी घर के काम में व्यस्थ हो गयी और फिर पानी लेने के लिये चली गई। जब वह लौटकर घर आई तो उसकी बेटी घर में नहीं थी।

This post has already been read 7079 times!

Sharing this

Related posts