बंद घर को चोरों ने बनाया निशाना, लाखों की चोरी

रांची। पुंदाग ओपी क्षेत्र के सेल सिटी के बी ब्लॉक के नाइन बी स्थित घर से लाखों की चोरी करने का मामला प्रकाश में आया है। चोर बंद घर को निशाना बनाकर लाखों के जेवरात ले उड़े।

और पढ़ें : सरकार के पास नियुक्ति नियमावली में संशोधन का कोई प्रस्ताव नहीं : आलमगीर आलम

जानकारी के अनुसार फ्लैट के संचालक बुजुर्ग श्रवण कुमार अपने पत्नी के साथ बेंगलुरु में रहने वाले अपने बेटे के पास गए हुए थे। बुधवार की देर रात जब श्रवन अपने सेल सिटी स्थित फ्लैट पहुंचे और ताला खोलकर फ्लैट के अंदर गए तो उनके होश उड़ गए। पूरा घर का सामान बिखरा पड़ा हुआ था। अंदर के कमरों के सभी दरवाजे खुले पड़े थे और कमरों में मौजूद सभी आलमीरा को भी खोल दिया गया था।

कपड़े सामान इधर-उधर बिखरे पड़े थे। श्रवण ने बताया कि बाथरूम की खिड़की के रास्ते चोर अंदर घुसे थे और चोरी की वारदात को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि घर में लगभग पांच लाख के गहने थे,जो चोर अपने साथ लेकर फरार हो गए। इसके अलावा चोर घर के सारे कीमती सामान अपने साथ ले गए। चोर के पास चोरी करने का इतना समय था कि उन्होंने बाथरूम में लगे नल को भी खोलकर चोरी कर ली।

इसे भी देखें : एक बार जरूर जाएं नकटा पहाड़…

श्रवण कुमार अपने बेटे के पास लंबे समय से रह रहे थे। ऐसे में चोरी की घटना को कब अंजाम दिया गया है ।यह पता नहीं चल पाया है। पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी गई है। पुलिस की टीम मामले की जांच कर रही है। पुलिस को शक है कि चोरी की वारदात को अंजाम पेंट पोचारा करने वाले लोगों ने दिया है। पुलिस सेल सिटी में काम करने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है। थाना प्रभारी ने गुरुवार को बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। सभी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 18470 times!

Sharing this

Related posts