प्रधानमंत्री ने अर्पित होटल हादसे पर जताया दुख

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केरल व हरियाणा सहित अनेक राज्यों के मुख्यमंत्रियों और विभिन्न राजनीतिक दलों के नेताओं ने मंगलवार को दिल्ली के करोल बाग इलाके में अर्पित होटल में लगी आग की घटना पर दुख जताते हुए मृतकों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की। अर्पित होटल में मंगलवार तड़के भीषण आग लगने से एक बच्चे सहित 17 लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य गंभीर रूप से झुलस गए। मरने वालों में केरल से आए एक परिवार के तीन सदस्य भी शामिल हैं।
प्रधानमंत्री कार्यालय के ट्विटर पर जारी शोक संदेश में मोदी ने आग हादसे में मारे लोगों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की।
गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि दिल्ली के करोल बाग में हुए अग्नि कांड से बेहद खौफजदा हूं। उन लोगों के परिवारों के लिए मेरी गहरी संवेदनाएं हैं, जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया। मैं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की प्रार्थना करता हूं।
केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने जारी बयान में कहा करोल बाग में आग की घटना के विषय में जानकर गहरा दुख हुआ। दुखद घटना से जुड़े पीड़ित परिवारों के साथ हमारी संवेदना है।
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि दिल्ली के करोल बाग में आग लगने से हुई घटना हृदयविदारक है। ईश्वर हादसे में मारे गए लोगों की आत्मा को शांति व परिजनों को इस दुःख की बेला में संबल प्रदान करें। घायलों के शीघ्रातिशीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।
राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने मृतकों के परिवारों के साथ गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में बचाए गए अन्य सभी लोगों की सुरक्षा के लिए प्रार्थना करता हूं।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली के करोलबाग होटल में 17 लोगों की मौत, अत्यंत दुख के साथ संवेदना व्यक्त करता हूं। दिवंगत आत्माओं को ईश्वर शांति दे और भगवान से प्रार्थना करता हूँ कि घायलों को जल्द से जल्द स्वास्थ्य लाभ मिले।
कांग्रेस की दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष शीला दीक्षित ने कहा करोल बाग के अर्पित होटल में लगी आग में कई निर्दोष लोगों की दुखद मौत पर दुख व्यक्त करती हूं। इमारत में फंसे लोगों को बचाने के लिए बेहद कठिन परिस्थितियों के बीच हमारे बहादुर अग्निशामक काम कर रहे हैं।

This post has already been read 7118 times!

Sharing this

Related posts