भाजपा ने जितना प्यार और स्नेह दिया उसे कभी भुला नहीं सकते:शत्रुघ्न सिन्हा

पटना । हाल में ही भाजपा छोड़कर कांग्रेस का हाथ थामने वाले पटना साहिब लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा उर्फ़ बिहारी बाबू ने कहा कि भाजपा ने उन्हें जितना प्यार और स्नेह दिया है उसे वह कभी भुला नहीं सकते।
एक कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए सिने अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने बुधवार को यहाँ कहा कि भाजपा ने उन्हें राजनीति सिखाई है इसलिए भाजपा से उन्हें आज भी लगाव है चाहे उन्होंने इसे छोड़ क्यों न दिया हो ।
भाजपा के खिलाफ पटना साहिब से चुनाव लड़ रहे इस क्षेत्र के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा भाजपा के खिलाफ लड़ तो रहे हैं किन्तु इस पार्टी से वह आज भी खुद को दिली तौर पर दूर नहीं पाते।भाजपा में ही राजनीति में ट्रेन्ड होने को वह इसकी एक मुख्य वजह बताते हैं। 
भाजपा से अपने लगाव का ज़िक्र करते हुए बिहारी बाबू ने कहा कि पार्टी के पुराने दिग्गजों की वह आज भी इज्जत करते हैं । भाजपा के खिलाफ कुछ भी नहीं बोलने के अपने रुख को बरकरार रखते हुए उन्होंने कहा कि देशमुख जी से लेकर आडवाणी और अटल जी से उन्हें बहुत कुछ सीखने को मिला इसलिए वह भाजपा के खिलाफ कुछ भी नहीं बोलेंगे ।
इस बीच भाजपा की तरफ शत्रुघ्न सिन्हा के झुकाव से जुड़े सवाल का जवाब देते हुए कांग्रेस के राज्यसभा सांसद अखिलेश सिंह ने कहा कि भाजपा को बताना चाहिए कि शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी क्यों छोड़ी?
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए शत्रुघ्न सिन्हा ने दावा किया कि इस बार लोकसभा चुनाव में जादुई परिणाम देखने को मिलेगा । 

This post has already been read 6970 times!

Sharing this

Related posts