अशर्फी हस्पताल में नेता के भाई व समर्थकों ने किया हंगामा एवं मारपीट

हथियार लहराने एवं पुलिसकर्मी की वर्दी फाड़ने का आरोप

धनबाद। सदर थाना क्षेत्र के अशर्फी हस्पताल मे चर्चित नेता रमेश पांडे के भाई तथा उनके दोस्तों ने गुरुवार कि सुबह जमकर हंगामा किया। वहां कार्यरत कर्मियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया। मामले की सूचना पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचकर स्थिति को नियंत्रण करने में जुट गई है। अस्पताल कर्मीयो के अनुसार रमेश पांडे नेता के भाई मंटू पांडे एवं गुर्गों के साथ पहुंच कर बवाल किया। वही कर्मियो द्वारा विरोध करने पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया।

और पढ़ें : बेड़ो सीएचसी की एएनएम पूनम मिंज के एटीएम कार्ड को बदलकर ठगों ने निकाले 60 हजार रुपये

गालियों की बौछार तथा जान मारने की धमकी के साए में वह जान देने को भी तैयार है। मगर ऐसे असामाजिक तत्वों से समाज डरने वाली नहीं है। धनबाद जिला के अमन चैन को खत्म करने के लिए ऐसे आए दिन जहां-तहां हंगामा करते हैं उस पर अंकुश लगाना बहुत जरूरी है। नेता के भाई हरवे हथियार से लैस होकर अस्पताल पहुंचा था। मौके पर डीएसपी लॉयन ऑर्डर अरविंद कुमार सिन्हा सदल बल पहुंचकर स्थिति को संभाला।

पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

डीएसपी श्री सिन्हा ने कहा की अस्पताल में मारपीट हंगामा और पुलिस जवान के साथ बदसलूकी व वर्दी फाड़ने की घटना हुई है। हंगामा करने वालों पर अलग-अलग मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया जाएगा। हंगामा कर रहे दो लोगो को पुलिस ने गिरफ्तार भी किया है।

दबंगई से पेश आते हैं भाजपा नेता

घटना को लेकर अस्पताल प्रबंधक डॉ सविता ने कहा कि भाजपा नेता रमेश पांडे अस्पताल में आकर दबंगई से पेश आते हैं। कई बार पहले भी हंगामा कर चुके हैं। उन्होंने कहीं की मंटू पांडे नामक व्यक्ति की बच्ची अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती थी। इलाज चल रहा था। मगर वे लोग बेवजह हंगामा करने लगे और अस्पताल कर्मी के साथ मारपीट करने लगे। हथियार भी चमकाए और एक पुलिसकर्मी की वर्दी भी फाड़ दी उन्होंने कहीं के डॉक्टरस व अस्पताल कर्मी अपने परिवार को छोड़कर दिन रात मरीज की जान बचाने में जुटी रहती है। ऐसी स्थिति में डॉक्टरस भी ऐसे लोगों के परिवार का इलाज करने में डरती हैं। पूरा मामला अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में कैद है।

इसे भी देखें : जानें पूजा सिंघल का यंगेस्ट आईएएस से होटवार जेल तक का सफर

ज्ञात हो कि चर्चित नेता रमेश पांडे के भाई गुरुवार को अशर्फी हस्पताल पहुंचे थे। जहां मंटू पांडे पुत्री इलाजरत थी। अस्पताल में किसी बात को लेकर कर्मियों से बहस हुई थी। जिसके बाद अस्पताल परिसर रन क्षेत्र में बदल गया। वहां उपस्थित मरीज तथा कर्मी दौड़ते भागते दिखे। जिसे जिधर जगह मिला उधर छूपने का प्रयास किया। इसी बीच किसी ने पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचकर स्थिति को काबू किया है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 22676 times!

Sharing this

Related posts