BREAKING: अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला

दिल्ली से बड़ी खबर, अयोध्या मामले में सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला, मामले में मध्यस्थता को लेकर कोर्ट का फैसला, SC ने मामले को मध्यस्थता के लिए भेजा, अयोध्या मामले को मध्यस्थता के लिए भेजा, SC ने सभी पक्षों को मध्यस्थता के लिए कहा, मध्यस्थता को गोपनीय रखा जाए-सुप्रीम कोर्ट, CJI रंजन गोगोई की बेंच ने सुनाया फैसला, मध्यस्थता के लिए सुप्रीम कोर्ट का पैनल, जस्टिस खलीफुल्ला पैनल में अध्यक्ष होंगे, श्री श्री रविशंकर पैनल में सदस्य बनाए गए, श्रीराम पंचु मध्यस्थता पैनल के तीसरे सदस्य, मध्यस्थता प्रक्रिया एक हफ्ते में शुरु करें- SC, 4 हफ्ते में बताएं,बात कहां तक पहुंची- कोर्ट, केस की मीडिया रिपोर्टिंग नहीं होगी –कोर्ट, 8 हफ्ते में केस की रिपोर्ट दी जाए-सुप्रीम कोर्ट, जस्टिस खलीफुल्ला SC के रिटायर्ड जस्टिस हैं, श्री श्री रविशंकर आर्ट ऑफ लिविंग के संस्थापक, श्रीराम पंचु सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ वकील हैं।

दिल्ली: कांग्रेस प्रवक्ता राशिद अल्वी का बयान- सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत, सभी को इसका सम्मान करना चाहिए, मोदी सरकार को भी स्वागत करना चाहिए, कोर्ट के फैसले से सभी पक्षकार संतुष्ट होंगे।

दिल्ली: वोटर कार्ड को आधार से जोड़ने का मामला, लिंक करने की मांग पर SC नही करेगा सुनवाई, सुप्रीम कोर्ट ने सुनवाई करने से मना किया, सुप्रीम कोर्ट ने याचिकाकर्ता से कहा, पहले चुनाव आयोग में रखें मांग-सुप्रीम कोर्ट।

दिल्ली: अयोध्या मामले में SC के फैसले पर ट्वीट, बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने ट्वीट किया- मध्यस्थता के फैसले का स्वागत, नेक और ईमानदार प्रयास लगता है, BSP इस फैसले का स्वागत करती है।

दिल्ली: यूपी के मंत्री नंद गोपाल नंदी का बयान- सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत, सभी पक्षकार फैसले से संतुष्ट हैं, सपा की लिस्ट में 3 तो परिवार के, परिवारवाद वाली पार्टी से यही उम्मीद।

लखनऊ: सपा ने 6 प्रत्याशियों की सूची जारी की, लोकसभा चुनाव के लिए 6 प्रत्याशी घोषित, मैनपुरी से मुलायम सिंह यादव प्रत्याशी, मुलायम सिंह मैनपुरी से चुनाव लड़ेंगे, बदायूं से धर्मेंद्र यादव प्रत्याशी बनाए गए, फिरोजाबाद से अक्षय यादव प्रत्याशी बने, इटावा से कमलेश कठेरिया प्रत्याशी बने, रॉबर्ट्सगंज से भाईलाल कोल प्रत्याशी, बहराइच से शब्बीर वाल्मीकि प्रत्याशी, कांग्रेस के बाद सपा ने सूची जारी की।

लखनऊ: नीलांश वाटर पार्क में मजदूर की मौत, पार्क में काम कर रहे व्यक्ति की मौत, संदिग्ध परिस्थितियों में मजदूर की मौत, निलांस का मालिक शव को छोड़कर फरार, बिना परिजनों को सूचना शव छोड़कर फरार, इटौंजा क्षेत्र के नीलांश वाटर पार्क का मामला।

लखनऊ: नगर निगम में टेंडरों में धांधली लगातार जारी, पाइप लाइन,सीवर लाइन पहले से पड़ी फिर भी कर दिया टेंडर, अभियंताओं की मिलीभगत से 25 लाख का टेंडर, मलाही टोला द्वितीय वार्ड में 25 लाख का टेंडर, सीवर लाइन,पाइप लाइन होने के बावजूद नाले का टेंडर।

उन्नाव PWD में ई-टेंडरिंग में धांधली, संडीला-मेंहदीघाट रोड के टेंडर में हुई थी धांधली, 46 करोड़ के टेंडर में चहेतों पर मेहरबानी, राजलक्ष्मी को टेंडर मैनेज कर रहे इंजीनियर, शिकायत हुई तो 3 महीने से दबाए बैठे थे, उन्नाव में ई-टेंडरिंग की धज्जियां उड़ाई गई, दूसरी फर्मों के टेंडर बिना खोले निरस्त किए।

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बयान- बाबा विश्वनाथ, मां गंगा की जय, आप लोग होली मनाएं मेरी शुभकामनाएं, मैं जब राजनीति में नहीं था तब सोचता था, काशी विश्वनाथ में कुछ करना चाहिए, ये बाबा विश्वनाथ के मुक्ति का पर्व है, योगी जी के अफसरों की टीम लगी है, सेवा और भक्ति भाव से टीम लगी है, सारा काम अफसरों की टोली ने किया, ऐसे अफसरों का मैं आभार व्यक्त करता हूं, लोगों ने यहां अपनी जमीन छोड़ी है, बाबा के काम में सबने सहयोग दिया, दीवारों से जकड़े हुए थे भोले बाबा, लेकिन किसी ने चिंता नहीं की थी, लोगों ने सिर्फ अपना विकास किया, भोले ने मेरे भीतर चेतना जगाई थी, मां गंगा से भोले बाबा का सीधे सम्बंध जोड़ा, बाबा के साथ मां गंगा के दर्शन होंगे अब, पूरे विश्व में काशी की विशेष पहचान, शायद ये काम मेरे नसीब में लिखा था, मैं आया नहीं था मां गंगा ने बुलाया था, रिसर्च का काम साथ-साथ पूरा किया जाएगा, भोले बाबा ने कहा बेटा बात बहुत करते हो, भोले बाबा ने कहा कुछ करके दिखाओ, शायद ये काम मेरे ही नसीब में लिखा था।

वाराणसी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बयान- आज का दिन सभी के लिए महत्वपूर्ण, काशी को पीएम मोदी ने सौगात दी है, मंदिर के सुंदरीकरण का काम होगा, 1916 में महात्मा गांधी यहां आए थे, पीएम के मार्गदर्शन से काम संभव हुआ, महिला दिवस पर बहनों को बधाई, बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ योजना आई, महिलाओं के लिए कई योजनाएं, महिलाओं के स्वावलंबन का काम जारी, सारे काम तेजी से आगे बढ़ रहे हैं, आज एयरपोर्ट पर संचालन महिलाएं कर रहीं, महिला दिवस पर एयरपोर्ट प्रशासन की पहल।

मुरादाबाद: शादी के घर में बदमाशों का तांडव, परिवार को बंधक बनाकर घर में डकैती, हत्यारों के बलपर बदमाशों ने की लूटपाट, 2 लाख की नकदी,लाखों के जेवरात लूटे, हथियार लहराते बेखौफ बदमाश हुए फरार, मैनाठेर क्षेत्र के महमूदपुर माफ़ी का मामला।

गोरखपुर: गोरखपुर जनपद में डबल मर्डर से सनसनी, 2 लोगों की निर्मम हत्या से इलाके में हड़कंप, महिला और व्यक्ति की हत्या कर फेंके शव, दोनों के शरीर पर गंभीर चोट के निशान, सूचना पर पहुंचकर पुलिस जांच में जुटी, सहजनवा के भक्सा गांव के पास की घटना।

नोएडा: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ग्रेटर नोएडा दौरा कल, दीनदयाल उपाध्याय पुरातत्व संस्थान में कार्यक्रम, सेक्टर 63 इलेक्ट्रॉनिक मेट्रो स्टेशन को हरी झंडी, खुर्जा थर्मल पावर प्लांट का भी करेंगे शुभारम्भ, जेवर एयरपोर्ट का भी पीएम कर सकते शिलान्यास, एक बड़ी जनसभा को भो पीएम करेंगे संबोधित, पुरातत्व संस्थान में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से दी जाएगी सौगात, पुरातत्व संस्थान में आयोजित की गई जनसभा, पीएम दौरे को लेकर प्रशासन ने तैयारियां की पूरी, कल दोपहर 11 बजे से शुरू होंगे कार्यक्रम।

मथुरा: महिला सशक्तिकरण की पहल को लगे पंख, अमेरिका में भारत भी होगा गौरवान्वित, विश्व की 10 चयनित महिलाओं में भारत भी, मथुरा की पावनी का भी चयन किया गया, महिला उद्यमिता के कार्यक्रम में करेंगी शिरकत, मथुरा की पावनी कार्यक्रम में करेंगी शिरकत, 22 मार्च से होने रहा वर्ल्ड इकॉनोमिक आर्डर कार्यक्रम।

मेरठ: बस्ती में बवाल और आग्निकांड का मामला, 17 नामजद लोगों को पुलिस ने किया चिन्हित, 25- 25 हजार के इनाम की भी की घोषणा, फोटोग्राफी,वीडियोग्राफी साक्ष्य के आधार पर चिन्हित, थाना सदर बाजार के भूसा मंडी का था मामला।

अयोध्या: बाबरी मुद्दई इकबाल अंसारी का बयान- सुलह समझौते की समिति बनी यह स्वागत योग्य, अयोध्या के लोगों से भी हो बातचीत, अयोध्या के लोगों का बातचीत मे होना जरूरी, यह मसला सुलझता है तो बहुत बेहतर होगा।

आगरा: आगरा मेट्रो रेल परियोजना में दो कॉरिडोर प्रस्तावित, सिकन्दरा से ताज पूर्वी गेट तक कॉरिडोर प्रस्तावित, आगरा कैण्ट रेलवे स्टेशन से कालिन्दी विहार प्रस्तावित, प्रथम कॉरिडोर के अन्तर्गत कुल 15 मेट्रो स्टेशन प्रस्तावित, 7 एलेवेटेड स्टेशन 8 अण्डरग्राउण्ड स्टेशन प्रस्तावित हैं, दूसरे कोरिडोर के अंतर्गत 15 एलेवेटेड स्टेशन प्रस्तावित , 8416 करोड़ रुपए का है आगरा मेट्रो प्रोजेक्ट।

This post has already been read 14387 times!

Sharing this

Related posts