Jharkhand : स्कॉलरशिप के पैसे से शुरू कर दिया शराब तस्करी का कारोबार,गिरफ्तार, जानें पूरी खबर

Dumka : गुप्त सूचना के आधार पर हंसडीहा थाना प्रभारी आकृष्ट अमन ने गुरुवार को दोपहर करीब 2ः30 बजे हंसडीहा के रास्ते भागलपुर जाने वाली श्री हरि यात्री बस से शराब तस्करों को धर दबोचा। भारी मात्रा में अवैध विदेशी शराब जब्त करते हुए हंसडीहा पुलिस तीन अंतर्राज्यीय तस्करों को दबोचने में कामयाब रही।

Entertainment : शहनाज की तरफ से सिद्धार्थ के लिए एक म्यूजिकल ट्रिब्यूट ‘तू मेरा है और…

थैले में इम्पीरियल ब्लू हाफ के 72 बोतल और फूल के 12 बोतल सहित बस के पिछले सीट में बैठे तीन शराब तस्कर को पुलिस गिरफ्तार करने में सफल रही। सूचना पर पुलिस की टीम महादेवगढ़ स्थित चेकपोस्ट पर दबिश देकर जब यात्री बस की जांच की तो उसमें से पुलिस ने विदेशी शराब से भरे तीन थैले मिले। तीनों शराब तस्कर की पहचान बिहार के भागलपुर जिले इस्माईलपुर थाना क्षेत्र के छोटी पर्वता गांव निवासी संजीव कुमार, नीलेश कुमार एवं प्रीतम कुमार के रूप में हुई।

AVNPost.com || Ranchi : सेंटाविटा हॉस्पिटल पर परिजनों ने लगया इलाज पर लापरवाही का आरोप।

पुलिस ने बरामद शराब समेत तीनों शराब तस्करों को अग्रिम कार्रवाई के लिए उत्पाद विभाग को सुपुर्द कर दिया। गिरफ्तार तीनों युवकों ने अपना जुर्म स्वीकारते हुए बताया कि स्कूल से यूनिफार्म के लिए मिले स्कॉलरशिप के 6000- 6000 रुपये से शराब तस्करी का धंधा शुरू किया था। अवैध शराब बिहार ले जाया जा रहा था।

This post has already been read 17609 times!

Sharing this

Related posts