Bollywood :’वो मेरी जान थीं’,आज मुझे असहनीय दर्द और पीड़ा हो रही है : अक्षय कुमार

Bollywood : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की माँ अरुणा भाटिया का आज सुबह निधन हो गया है। वह काफी समय से बीमार चल रही थी और मुंबई के हीरानंदी अस्पताल में भर्ती थी। रिपोर्ट्स के अनुसार हाल ही में अरुणा भाटिया की तबीयत ज्यादा बिगड़ने के कारण उन्हें आईसीयू में शिफ्ट किया गया था। लेकिन आज सुबह उनका निधन हो गया। इसकी जानकारी खुद अक्षय कुमार ने फैंस को सोशल मीडिया के जरिये दी है।

और पढ़ें : झारखंड में बढ़ने लगे हैं करोना के सक्रिय मामले,सबसे अधिक 75 रांची में

अक्षय कुमार ने ट्वीट कर लिखा-‘वो मेरी जान थीं। आज मुझे असहनीय दर्द और पीड़ा हो रही है क्योंकि मेरी मां अरुणिता भाटिया आज सुबह हमेशा के लिए गहरी नींद में सो गई हैं और मेरे पिता से मिलने एक दूसरी दुनिया में चली गई हैं। मैं आप सभी की प्रार्थनाओं का सम्मान करता हूं। मैं और मेरा परिवार इस दुख की घड़ी से गुजर रहा है।

इसे भी देखें : सरकार ने बाबा बैजनाथ धाम को नज़रबंद करके रखा हैं : विधायक नारायण दास

अक्षय कुमार अपनी माँ से एक खास बॉन्ड शेयर करते थे। दोनों का रिश्ता काफी दोस्ताना था। माँ के निधन से अक्षय बहुत दुखी है । वहीं फ़िल्मी गलियारे में भी इस दुखद खबर से शोक की लहर फ़ैल गई है। अक्षय कुमार की माँ की निधन की खबर सामने आने के बाद से हर कोई दुखी है । अक्षय कुमार के तमाम चाहनेवाले सोशल मीडिया के जरिये अक्षय कुमार की माँ की आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं और अक्षय एवं उनके पूरे परिवार को इस दुखद घड़ी में हिम्मत दे रहे हैं।

This post has already been read 57779 times!

Related posts