संशोधित कापी- दुष्कर्म के मामले में अभिनेता करण ओबेराय को 9 दिनों की पुलिस हिरासत

मुंबई । टीवी एक्टर करण ओबेराय को मुंबई में दुष्कर्म के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। मिली जानकारी के अनुसार, मुंबई के अंधेरी इलाके के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में करण ओबेराय के खिलाफ ये मामला दर्ज हुआ है। पुलिस ने भारतीय अपराध संहिता की धारा 376 और धारा 384 के तहत ये केस दर्ज हुआ है। पुलिस ने करण ओबेराय को स्थानीय अदालत में पेश किया, जहां से आरोपी को नौ दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है।
पुलिस रिपोर्ट के अनुसार, पीड़िता का कहना है कि सन 2016 में एक डेटिंग एप के माध्यम से दोनों एक दूसरे के संपर्क में आए थे, जिसके बाद वे दोनों दोस्त बन गए। महिला का आरोप है कि शादी का झांसा देकर करण ओबेराय ने उनके साथ दुष्कर्म किया और फिर इसका वीडियो बना दिया। महिला का कहना है कि इस वीडियो के नाम पर उनको लंबे समय तक ब्लैकमेल किया गया और रकम वसूली गई। महिला का कहना है कि कुछ दिनों पहले उसने फिर से करण से शादी की गुहार लगाई, तो उसे बर्बाद करने की धमकी मिली, जिसके बाद उसने पुलिस में मामला दर्ज कराया। महिला द्वारा कराई गई एफआईआर के आधार पर ओशिवारा पुलिस स्टेशन ने करण ओबेराय को अंधेरी में ही उनके निवास से गिरफ्तार कर लिया। 
करण ओबेराय ने 1995 में महेश भट्ट द्वारा निर्देशित टीवी धारावाहिक स्वाभिमान से अपना कैरिअर शुरु किया था। उनको बड़ी पहचान सोनी के शो जस्सी जैसी कोई नहीं से मिली, जिसमें उनका किरदार राघव चर्चित रहा था। कुछ समय तक उनका लिंकअप इस शो की नायिका जस्सी का किरदार निभाने वाली मोना सिंह के साथ रहा। करण ओबेराय एक्टिंग के अलावा गायिकी का शौक भी रखते हैं और एक म्यूजिक बैंड का हिस्सा भी रहे हैं। इसके अलावा वे जी टीवी के म्यूजिकल शो अंताक्षरी के एंकर के तौर पर भी काम कर चुके हैं। हाल ही में करण ओबेराय ने फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की कंपनी द्वारा बनाई गई वेब सीरिज इनसाइड एज की पहली कड़ी में भी काम किया था।

This post has already been read 8488 times!

Sharing this

Related posts