रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया ने की हजारीबाग जिला समिति की घोषणा

  • रोहित राम जिला अध्यक्ष मनोनित

RANCHI : रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया (आठवले) कि झारखंड प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक श्याम सती भवन , हजारीबाग में संपन्न हुई ।इस बैठक की अध्यक्षता झारखंड प्रदेश अध्यक्ष श्री डब्लू महतो जी ने किया। इस बैठक में संगठन हित हेतु विभिन्न बिंदुओं पर चर्चा की गई। आज के इस बैठक में प्रदेश अध्यक्ष डब्लू महतो ने हजारीबाग जिला के विभिन्न पदाधिकारियों की नियुक्ति की जिसमें जिला अध्यक्ष रोहित राम,युवा जिला अध्यक्ष जैकी कुमार, को नियुक्त किया गया। अन्य पदाधिकारियों में जिला वरीय उपाध्यक्ष मनोज राम ,उपाध्यक्ष पंकज राम, कजरू राम,महासचिव लोचन राम,संगठन सचिव संदीप कुमार,कोषाध्यक्ष विक्रम मेहता को नियुक्त किया गया।

और पढ़ें : कोरोना को लेकर झारखंड में है, राहत भरी खबर

युवा मोर्चा में अध्यक्ष जैकी कुमार, उपाध्यक्ष सूरज राम, सचिव नीरज रवि संगठन सचिव अनिल राम एवं कोषाध्यक्ष विकाश मंडल को नियुक्त किया गया। नवनियुक्त पदाधिकारियों ने माननीय प्रदेश अध्यक्ष के प्रति आभार जताया एवं कहा कि हमलोगों को पार्टी ने जो जिम्मेवारी दिया है उस पर खरा उतरने की पूरी कोशिश करूंगा। हमलोग पूरी निष्ठा और ईमानदारी से काम करेंगे ताकि पार्टी का झंडा झारखंड में बुलंदी से लहरा सके। प्रदेश अध्यक्ष श्री डब्ल्यू महतो ने कहा कि बाबा साहब भीमराव अंबेडकर जी के सपनों को साकार करने के लिए हमारी पार्टी एवं हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष माननीय केंद्रीय मंत्री श्री रामदास आठवले पूर्णतया प्रयासरत है। पार्टी का एक ही लक्ष्य है दलित शोषित एवं वंचित वर्ग का प्रतिनिधित्व करना एवं उनके हक हकूक की लड़ाई को पुरी मजबूती से लड़ना।

इसे भी देखें : रथ यात्रा, पहले और अब” देखें कैसी रही 2021 की रथ यात्रा

पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता साहित्य सिंह ने कहा कि हमारी पार्टी का जनाधार झारखंड में लगातार बढ़ रहा है एवं पार्टी के प्रति लोगों का अदम्य उत्साह दिखाई दे रहा है जो कि पार्टी के लिए शुभ संकेत है एवं आने वाले दिनों में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया झारखंड के लिए एक नई राजनीतिक विकल्प बनकर उभरेगी । उन्होंने कहा की 2024 के झारखण्ड विधानसभा चुनाव में रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया पूरे दम खम से चुनावी मैदान में उतरेगी और तमाम मिथकों को तोड़ते हुए ऐतिहासिक परिणाम प्राप्त करते हुए सभी दलों को चौकाने का काम करेगी ।इस अवसर पर नए सदस्य के रूप में विभिन्न प्रखंड से दर्जनों लोगों ने सदस्यता ली। सदस्यता लेने वालों में निम्नलिखित लोग मुख्य रूप से उपस्थित थे। महिला मोर्चा से सोनी देवी,सुमन देवी,युवा मोर्चा से तरुण कुमार, अशोक कुमार, धनेश्वर भुइयां, संदीप राम ,राजेश कुमार , राहुल राम आदि।

This post has already been read 1749 times!

Related posts