बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ते हुए इंस्टाग्राम क्वीन बनीं : नेहा कक्कड़

Bollywood : सेल्फी क्वीन के नाम से मशहूर सिंगर नेहा कक्क्ड़ के इंस्टाग्राम पर 60 मिलियन फोलोअर्स हो गए हैं। इसके साथ ही नेहा कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को पीछे छोड़ते हुए इंस्टाग्राम क्वीन बन गई हैं। जी हां नेहा अब इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो की जाने वाली सिंगर बन गई हैं। इंस्टाग्राम पर अपने 60 मिलियन फोलोअर्स पूरे होने पर नेहा ने अपने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ मिलकर इसका जश्न भी मनाया है। जिसका वीडियो उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए लिखा-’60 मिलियन प्यार!मैं खुश नहीं बेहद खुश हूं। आप सभी अपनी नेहू को जितना प्यार देते हैं उसकी तुलना किसी भी चीज से नहीं की जा सकती है! आप हो तो नेहा कक्कड़ है! थैंक यू। आप में से हर एक और मेरे सबसे खास लोगों को मेरा प्यार!

और पढ़ें : रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया ने की हजारीबाग जिला समिति की घोषणा

नेहा ने रोहनप्रीत को भी हमेशा साथ रहने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने आगे लिखा, “धन्यवाद रोहनप्रीत सिंह हमेशा साथ देने और मेरी सभी इच्छाओं को पूरा करने के लिए जब से आप मेरे जीवन में आए ! उन्होंने अपनी दोस्त को धन्यवाद देते हुए लिखा, “इसके अलावा .. मुझे इन दो जानेमनों को भी धन्यवाद करना चाहिए क्योंकि उन्होंने कल मुझे सरप्राइज देने के लिए बेहद मेहनत की। भगवान रोशनी जैन और श्रेया को आशीर्वाद दें!’
इसे भी देखें : आप दांत के बीमारी से परेशान हैं या आपके बच्चों के दांतो में सड़न हो रही हो तो पूरी वीडियो जरूर देखें

सोशल मीडिया पर नेहा को उनके तमाम चाहने वाले उन्हें बधाई दे रहे हैं।
आज लाखों दिलों पर राज करने वाली नेहा ने बहुत मेहनत और लगन से सफलता की सीढ़ियां चढ़ी हैं।
नेहा ने 4 साल की छोटी सी उम्र में ही जागरण में गाना शुरु किया था। नेहा ने सिंगिंग के रियलटी शो इंडियन आइडल के दूसरे सीजन में भाग लिया था, लेकिन वह कोई खिताब नहीं जीत पाई थी। हालांकि नेहा इंडियन आइडल की टॉप 10 कंटेस्टेंट रही और यही से उनकी जिंदगी में बदलाव आया। रियलटी शो इंडियन आइडल में उन्हें तीन बार जज बनने का मौका मिला। इसके अलावा वह 2017 में जी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो सा रे गा मा पा लिटिल चैम्प को भी जज कर चुकी हैं। साल 2008 में नेहा ने अपना पहला म्यूजिक एल्बम रिलीज किया था, जिसका नाम नेहा द रॉकस्टार था। इस एल्बम का म्यूजिक मीत ब्रदर्स ने दिया था। नेहा कक्कड़ ने दिलबर, काला चश्मा, गरमी, आंखे मारे, सेकेंड हैंड जवानी, कोका कोला जैसे गाने गाकर सुर्खियां बटोरी हैं।

This post has already been read 3497 times!

Related posts