राजकुमार राव ने दिल्ली में फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का लॉन्च किया ट्रेलर

नई दिल्ली। बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता राजकुमार राव ने गुरुवार को नई दिल्ली के चाणक्यपुरी स्थित पीवीआर में अपनी आगामी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ का ट्रेलर लॉन्च किया। प्रकाश कोवेलामुदी द्वारा निर्देशित और एकता कपूर, शोभा कपूर और शैलेश आर. सिंह द्वारा निर्मित यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज हो रही है। फिल्म में राजकुमार राव और कंगना राणावत मुख्य किरदार में है। इनके अलावा फिल्म में सतीश कौशिक, जिमी शेरगिल, अमायरा दस्तूर, मिमोह चक्रवर्ती और हृषिता भट्ट की भी अहम भूमिकाएं हैं।

ट्रेलर लॉन्च के कार्यक्रम में उपस्थित राजकुमार राव से कंगना के साथ काम करने के अनुभवों के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा कि, ‘मैं बहुत उत्साहित था क्योंकि कंगना एक महान और बेहद प्रतिभाशाली अभिनेत्री हैं। जब भी आप एक अच्छे एक्टर के साथ काम करते हैं, तो यह आपके प्रदर्शन को और भी बेहतर बनाता है। अच्छे कलाकार के साथ काम करना हमेशा मजेदार होता है।’ फिल्म के ट्रेलर के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में राव ने फिल्मी जवाब दिया, ‘यह सिर्फ एक ट्रेलर है, असली तस्वीर तो आने ही वाली है।

राजकुमार ने फिल्म के बारे में कुछ और बातें साझा करते हुए कहा, ‘यह एक मनोरंजक थ्रिलर है। दोनों ही चरित्र एक-दूसरे को दोषी मान रहे हैं क्योंकि दोनों ही एक-दूसरे के दृष्टिकोण से थोड़ा अलग हैं। दोनों एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं और वे कोशिश कर रहे हैं इसे साबित करने के लिए। स्क्रिप्ट राइटर कनिका ने इन पात्रों को जिस तरह से लिखा है, यह अपने आप में बहुत मनोरंजक है।’

This post has already been read 5626 times!

Sharing this

Related posts