Jharkhand : रेलवे के महाप्रबंधक अर्चना जोशी ने मुरी स्टेशन का किया निरीक्षण

Silli : दक्षिण पूर्व रेलवे के महाप्रबंधक अर्चना जोशी शुक्रवार को मुरी रेलवे स्टेशन का निरीक्षण किया। महाप्रबंधक ने सबसे पहले रांची रेल मंडल के डीआरएम प्रदीप गुप्ता सहित रेलवे के वरीय पदाधिकारियों के साथ मुरी रेलवे स्टेशन पहुंची। यहां महाप्रबंधक अर्चना जोशी करीब 1:30 घंटे तक रूक रेलवे क्वार्टर कॉलोनी, रिले रूम, डाटा कंट्रोल रूम, ओएफसी रूम, प्लेटाफार्म, उच्च व द्वितीय श्रेणी प्रतिक्षालय, स्टेशन प्रबंधक कक्ष, टिकट काउंटर आदि का बारिकी से जायजा लेते हुए पूरे स्टेशन परिसर को अपग्रेड करने का निर्देश अधिकारियों को दिया। इस दौरान उन्होंने प्लेटफार्म में स्टाल का भी निरीक्षण किया।

और पढ़ें : सरकार के पास नियुक्ति नियमावली में संशोधन का कोई प्रस्ताव नहीं : आलमगीर आलम

इसे भी देखें : एक बार जरूर जाएं नकटा पहाड़…

पत्रकारों से बातचीत करते हुएमहाप्रबंधक अर्चना जोशी ने कहा :
सुरक्षात्मक दृष्टिकोण से रेलवे का वार्षिक अवलोकन किया जाता है। आज रामगढ़ से लेकर हटिया तक आज पूरे दिन भी निरीक्षण चलेगा। इसमें आवश्यकतानुसार सुधार एवं संशोधन का दिशा निर्देश भी दिया जाता है। साथ ही रेल यात्रियों व स्थानीय लोगों से रेलवे के प्रति फीडबैक भी लिया जाता है! निरीक्षण के दौरान यह देखा जा रहा है, कि स्टेशनों में क्या-क्या सुविधाएं हैं। क्या-क्या अपग्रेड करने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि सबसे ज्यादा जरूरी सेफ्टी का है। इसमें यह भी देखा जा रहा है कि यात्रियों की सुविधा के साथ-साथ किस तरह से सावधानियां बरतने की जरूरत है। निरीक्षण के पश्चात महाप्रबंधक स्थानीय जनप्रतिनिधियों से उनके समस्याओं से अवगत होते हुए! हर समस्याओं को अपने स्तर से देख कर पहल करने का आश्वासन दिया। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि मुरी स्टेशन से झालदा एवं कोटशिला स्टेशन तक सैलून से जाएंगे। जहां से सीधे नामकुम स्टेशन तक रेल स्पीड की जांच की जाएगी।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें

This post has already been read 25061 times!

Sharing this

Related posts