पीएम को बार-बार चोर कहने पर राहुल गांधी के खिलाफ मानहानि का परिवाद दायर

जौनपुर। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बार-बार चोर, देश का चौकीदार चोर है, कहने से आहत भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय युवा मोर्चा संगठन के अध्यक्ष ने बुधवार को दीवानी न्यायालय के सीजीएम कोर्ट में अपने अधिवक्ता के माध्यम से राहुल गांधी के खिलाफ प्रकीर्णवाद दर्ज करने के लिए के प्रार्थना पत्र दिया है। सुनवाई के लिए सीजेएम ने 18 फरवरी की तारीख तय की है।
सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के आदमपुर निवासी पुष्पेंद्र सिंह राष्ट्रीय युवा मोर्चा संगठन के अध्यक्ष ने राहुल गांधी के खिलाफ परिवाद दायर किया कि 11 फरवरी 2019 को 5:00 बजे शाम राहुल गांधी ने एक रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कई बार चोर शब्द कहकर उच्चारण किया। जानबूझकर ‘चौकीदार चोर है’ कहकर अपमानित किया, जो मानहानि की श्रेणी में आता है। कोर्ट ने मामले को बतौर वाद दर्ज कर पोषणीयता पर सुनवाई के लिए 18 फरवरी तिथि नियत की।
इस संबंध में वाद दाखिल करने वाले पुष्पेंद्र सिंह का कहना है कि हमारे देश के प्रधानमंत्री को बार-बार चौकीदार चोर है कहकर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा अपमानित किया जा रहा है। इस कारण मैंने आज अपने अधिवक्ता के माध्यम से राहुल गांधी के खिलाफ परिवाद वाद के लिए दीवानी न्यायालय के सीजेएम कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया है।

 

This post has already been read 9996 times!

Sharing this

Related posts