बिहू नृत्य देख प्रधानमंत्री हुए मंत्रमुग्ध, युवतियों का बढ़ाया हौसला

डिब्रूगढ़ (असम)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एक दिवसीय दौरे के तहत गुरुवार को कार्बी आंगलोंग और डिब्रूगढ़ में आयोजित दो जनसभाओं में हिस्सा लिया। साथ ही इस दौरान कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया।

और पढ़ें : लोहरदगा में अपनी दो सगी बहनों से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार

प्रधानमंत्री कार्बी आंगलोंग के बाद जब डिब्रूगढ़ के खनिकर मैदान में पहुंचे तो उनका स्वागत युवतियों ने बिहू नृत्य कर किया। इसे देख प्रधानमंत्री मंत्रमुग्ध हो गये। एक साथ हजारों की संख्या में युवतियों ने जनसभा स्थल के पास बिहू नृत्य किया। इस दौरान प्रधानमंत्री के साथ केंद्रीय मंत्री सर्बानंद सोनोवाल और मुख्यमंत्री डॉ. हिमंत बिस्व सरमा मौजूद थे।

इसे भी देखें : क्या आप कभी गए हैं रंगरौली धाम! यहां होती है मुर्गे की बलि

तीनों नेताओं ने काफी देर तक बिहू नृत्य देखा। साथ ही तीनों ने ताली बजाते हुए बिहू नृत्य करने वाली युवतियों का उत्साह वर्धन किया। प्रधानमंत्री के बिहू संगीत पर ताली बजाते देख उपस्थित लोगों में भारी उत्साह दिखा। कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों के पैर बिहू के नृत्य पर थिरकते नजर आये। प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में भी बिहू नृत्य करने वाली युवतियों, माताओं, बहनों का जिक्र करते हुए आभार ज्ञापित किया।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 12116 times!

Sharing this

Related posts