प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद किया

दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद किया। पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पीओके में हुई कार्रवा पीएम मोदी बोले – पूरा देश एक है और जवानों के साथ खड़ा है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश भर के पार्टी कार्यकर्ताओं से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संवाद किया। पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि पीओके में हुई कार्रवाई के बाद पूरा देश एक है और हमारे जवानों के साथ खड़ा है। हमारी सेनाओं के सामर्थ्य पर हमें भरोसा है। इसलिए ऐसा कुछ नहीं होना चाहिए जिससे उनके भरोसे को ठेस पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमें चट्टान बनकर खड़े रहना है।

पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ये महागठबंधन नहीं, महामिलावट है। खुद का अस्तित्व बचने के लिए कांग्रेस छोटे-छोटे दलों का सहारा ढूंढ रही है। छोटे-छोटे दलों की बिखरी हुई ताकत के भरोसे वो फिर से अपनी जिंदगी ढूंढ रही है। ये मिलावट सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि कांग्रेस को जीवित रखने के लिए हो रही है।

पीएम मोदी ने नोटबंदी पर बात करते हुए कहा कि मिडिल क्लास को उकसाने और भड़काने का काम विपक्ष करता है। पीएम मोदी ने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी के बाद यूपी और गुजरात जैसे राज्यों के चुनाव में हमें सफलता मिली।

हमारी सेनाओं के सामर्थ्य पर हमें भरोसा है। इसलिए ऐसा कुछ नहीं होना चाहिए जिससे उनके भरोसे को ठेस पहुंचे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हमें चट्टान बनकर खड़े रहना है।पीएम नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि ये महागठबंधन नहीं, महामिलावट है। खुद का अस्तित्व बचने के लिए कांग्रेस छोटे-छोटे दलों का सहारा ढूंढ रही है। छोटे-छोटे दलों की बिखरी हुई ताकत के भरोसे वो फिर से अपनी जिंदगी ढूंढ रही है। ये मिलावट सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि कांग्रेस को जीवित रखने के लिए हो रही है।पीएम मोदी ने नोटबंदी पर बात करते हुए कहा कि मिडिल क्लास को उकसाने और भड़काने का काम विपक्ष करता है। पीएम मोदी ने कहा कि जीएसटी और नोटबंदी के बाद यूपी और गुजरात जैसे राज्यों के चुनाव में हमें सफलता मिली।

 

 

This post has already been read 11308 times!

Sharing this

Related posts