प्रधानमंत्री मोदी बोले- पहली बार मध्य प्रदेश में ढाई सीएम की सरकार है

नरेंद्र मोदी : ने मध्यप्रदेश के सागर मेें सभा को संबोधित करते हुए कहा कि पहली बार मध्य प्रदेश में ढाई सीएम की सरकार है। धन मोह और पुत्र मोह में फंसे मध्य प्रदेश के नेताओं को सागर झील के लाखा बंजारा जी के त्याग से जरूर सीखना चाहिए। यही कांग्रेस का कुशासन है जिसने दुनिया में भारत को बदनाम करने का काम किया था।

पीएम ने कहा कि मसूद अजहर पर की गई बैन की कार्रवाई अभी ट्रैलर है, आगे की कार्रवाई अभी और बाकी है। उन्होंने कहा कि राजकुमार के तैयार होने तक परिवार का वफादार वॉचमैन बैठाने की योजना बनी। उन्होंने सोचा राजकुमार आज सीखेगा-कल सीखेगा, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इनके पीएम देश की चिंता छोड़ अपनी कुर्सी की चिंता में लगे रहे हैं। इसमें 10 साल बर्बाद हो गए। इसके बाद देश की जनता ने इन्हें सरकार से बाहर कर दिया।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस के नामदार ने स्वीकार कर लिया है कि मोदी के ऊपर जो आरोप लगाए जा रहे थे उसका एकमात्र लक्ष्य मोदी की छवि को नुकसान पहुंचाना था। यह बात उन्होंने एक इंटरव्यू में कही है। नामदार ने इंग्लैंड में एक कंपनी बनाई थी जिसका नाम बैकऑफ था, ये नाम भी इनके कारोबार से मिलता-जुलता है। जब से ये कारनामा सामने आया है, तब से नामदार और सारे रागदरबारी कोपभवन में चले गए हैं।

This post has already been read 6465 times!

Sharing this

Related posts