‘प्रेग्नेंट’ नुसरत जहा ने स्वीमिंग पूल में पानी में लगाई आग. बोल्ड फोटोशूट हुवा वायरल

‘प्रेग्नेंट’ ऐक्ट्रेस नुसरत जहा जो की तृणमूल कांग्रेस सांसद है वो अपने लेटेस्ट इंस्टाग्राम को लेकर हमेसा चर्चा रहती है। इस बार उन्होंने अपने फोटोशूट का वीडियो शेयर किया है। इसमें वह स्वीमिंग पूल में पानी के साथ खेलती नजर आ रही हैं। नुसरत का ये शूट फैंस को पसंद आ रहा है वहीं कुछ लोग उन्हें क्रिटिसाइज भी कर रहे हैं। बता दें कि बीते कई दिनों से वह प्रेग्नेंसी और पति निखिल जैन से अनबन की खबरों के चलते सुर्खियों में हैं।

पानी में दिए कातिलाना पोज
नुसरत जहां बीते कुछ दिनों से खबरों में बनी हुई हैं। प्रेग्नेंसी की खबरों के बीच इंस्टाग्राम पर एक फोटोशूट शेयर किया है। इसमें वह पानी में अठखेलियां करती दिख रही हैं। ऐसा लग रहा है की जैसे पानी में आग लगा रही है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन दिया है, नो रिस्क, नो स्टोरी।

इसे भी देखे : https://www.facebook.com/avnpostofficial/

नुसरत ने शादी को बताया अवैध
प्रेग्नेंसी और निखिल से अनबन की खबरों के बाद नुसरत जहां का सनसनीखेज बयान आ चुका है। इसमें उन्होंने कहा था कि निखिल से उनकी शादी अवैध है। इसके बाद ही उनकी एक तस्वीर सामने आई जिसमें उनका बेबी बंप दिख रहा था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, निखिल का कहना है कि वह नुसरत के बच्चे के पिता नहीं हैं।

नुसरत जहां ने कहा- निखिल से लिव-इन रिलेशन
नुसरत जहां का दावा है कि उन्होंने 2019 में टर्की में बिजनसमैन निखिल जैन से शादी की थी। ये शादी भारतीय कानूनों के हिसाब से वैध नहीं है। उनका कहना है कि उन्होंने टर्किश मैरिज रेगुलेशन के मुताबिक शादी की थी तो ये भारत में अवैध है। यह दूसरे धर्म में शादी का मामला है तो वैलिडेशन के लिए स्पेशल मैरिज ऐक्ट के तहत होनी चाहिए थी, जो कि नहीं हुई। नुसरत का मानना है कि इस लिहाज से ये शादी नहीं लिव-इन रिलेशनशिप था।

This post has already been read 4537 times!

Related posts