पूजा सिंघल मामला: प्रेम प्रकाश के ठिकानों पर ईडी की छापेमारी जारी

रांची। आईएएस पूजा सिंघल मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी )की जांच का दायरा दिन प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। इसी क्रम में ईडी नेताओं और अफसरों के करीबी रहे कारोबारी प्रेम प्रकाश के ठिकानों पर गुरुवार को छापेमारी जारी है।

और पढ़ें : पूर्व मंत्री बंधु तिर्की के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी

ईडी सूत्रों के अनुसार ईडी ने प्रेम प्रकाश से बुधवार रात डेढ़ बजे तक पूछताछ की । प्रेम प्रकाश के ठिकानों से ईडी को करोड़ों रुपए के निवेश के दस्तावेज मिले हैं। ईडी की टीम ने छापेमारी के दौरान एक कंबोडियाई कछुआ प्रेम प्रकाश के घर से बरामद किया है।

करीबी बिल्डर के यहां आयकर की छापेमारी

प्रेम प्रकाश मामले को लेकर ईडी के बाद आयकर विभाग की टीम भी अलर्ट मोड में है, एक तरफ जहां बुधवार देर रात तक ईडी प्रेम प्रकाश के घर पर मिले कागजातों को खंगाल रही थी। वहीं दूसरी ओर आयकर विभाग की टीम रांची के लालपुर क्षेत्र में होटल लैंडमार्क समीप राज गर्ल्स हॉस्टल के पास बिल्डर मनोज सिंह पर दबिश दे रही थी। बताया जा रहा है कि बिल्डर मनोज सिंह प्रेम प्रकाश के करीबी हैं। पूरा मामला मनी लाउंड्रिंग में चल रहे ईडी की कार्रवाई से जुड़ा हुआ है। ईडी की टीम आयकर के अधिकारियों के साथ मिलकर इस मामले में तह तक जाने की कोशिश में जुटी हुई है। बिल्डर मनोज सिंह निशित केसरी का भी करीबी बताया जा रहा है। गुरुवार को सुबह भी आयकर विभाग की कार्रवाई जारी है।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 12912 times!

Sharing this

Related posts