पूर्व मंत्री बंधु तिर्की के ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी

रांची। पूर्व विधायक और कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष बंधु तिर्की के पंडरा ओपी क्षेत्र के बनहोरा स्थित आवास पर सीबीआई की टीम छापेमारी कर रही है। गुरुवार की सुबह सीबीआई की टीम पहुंची और कागजात को खंगाल रही है।

इसे भी देखें : राज्यसभा चुनावः कैसे होता है मतों का निर्धारण

रांची के मोरहाबादी स्थित आवास को भी सीबीआई खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि 34वें राष्ट्रीय खेल घोटाले मामले में सीबीआई की टीम छापेमारी कर रही है। बंधु तिर्की कांग्रेस पार्टी की कुछ बैठकों में भाग लेने के लिए दिल्ली में हैं।

सीबीआई ने हाईकोर्ट के आदेश पर 11 अप्रैल और 22 अप्रैल को राष्ट्रीय खेल घोटाले में दो एफआईआर दर्ज की थी। पहला मामला आरसी 0242022A001 मेगा स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स निर्माण में हुई अनियमितता से जुड़ा है। अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज है। जबकि दूसरा मामला आरसी0242022A002 है, जो खेल आयोजन से जुड़े घपले घोटाले से जुड़ा है।

इसे भी देखें : जानें पूजा सिंघल का यंगेस्ट आईएएस से होटवार जेल तक का सफर

पहले इस मामले की जांच एसीबी कर रही थी। इसमें बंधु तिर्की गिरफ्तार भी किए गए थे और उनके खिलाफ चार्जशीट भी दाखिल की गई थी। इस मामले में एसीबी ने बंधु तिर्की को अप्राथमिक अभियुक्त बनाया था।

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 13344 times!

Sharing this

Related posts