प्रधानमंत्री ने ‘8 साल के सुशासन’ की बड़ी उपलब्धियां की साझा

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पिछले 8 वर्षों के दौरान देश के शासन में किए गए विभिन्न पहलों और सुधारों के बारे में अपनी वेबसाइट (narendramodi.in) और MyGov से लेख और ट्वीट साझा किए हैं। ये लेख और ट्वीट आत्मनिर्भर भारत के पहलुओं, शासन के जन-केंद्रित और मानवीय दृष्टिकोण, रक्षा क्षेत्र के सुधारों और गरीब कल्याण को बढ़ावा देने के प्रयासों से संबंधित हैं।

और पढ़ें : नवीन पटनायक मंत्रिमंडल के सभी मंत्रियों ने दिया त्यागपत्र

प्रधानमंत्री मोदी ने सिलसिलेवार ट्वीट कर कहा, “130 करोड़ भारतीयों ने फैसला किया है कि वे भारत को आत्मानिर्भर बनाएंगे। आत्मनिर्भरता के लिए हमारा जोर वैश्विक समृद्धि में योगदान करने की दृष्टि से प्रेरित है।” उन्होंने कहा, “हमारी सरकार एक ऐसी सरकार है जो प्रत्येक भारतीय की परवाह करती है। हम जन-केंद्रित और मानवीय दृष्टिकोण से प्रेरित हैं।”

इसे भी देखें : जानें पूजा सिंघल का यंगेस्ट आईएएस से होटवार जेल तक का सफर

प्रधानमंत्री ने कहा, “नमो ऐप के इस लेख में रक्षा क्षेत्र में सुधारों की एक श्रृंखला पर प्रकाश डाला गया है जिसमें स्वदेशीकरण पर ध्यान केंद्रित करना, रक्षा गलियारे बनाना, रक्षा निर्यात को बढ़ावा देना और बहुत कुछ शामिल है। उन्होंने एक अन्य ट्वीट में कहा, “सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास के मंत्र से प्रेरित होकर हमारी सरकार ने जन-समर्थक शासन को बढ़ावा देने के लिए कई प्रयास किए हैं जो गरीबों, युवाओं, किसानों, महिलाओं और हाशिए के लोगों की मदद करते हैं।”

ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और खबरें देखने के लिए यूट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। www.avnpost.com पर विस्तार से पढ़ें शिक्षा, राजनीति, धर्म और अन्य ताजा तरीन खबरें…

This post has already been read 29031 times!

Sharing this

Related posts